यूनिक्लो इंडिया ने किया अपने सबसे बड़े स्टोर, यूनिक्लो डॉट कॉम का उद्घाटन

अब ऑफिशियल ऑनलाईन स्टोर पर खरीदें अनन्य आइटम

नई दिल्ली, 26 जुलाई, 2021 -एनसीआर, भारत- जापान के विश्वस्तरीय परिधानों रीटेलर यूनिक्लो ने आज अपने ऑफिशियल ऑनलाईन स्टोर का लॉन्च किया है। सबसे बड़ा यूनिक्लो स्टोर की नई वेबसाईट एवं मोबाइल ऐप्लीकेशन के ज़रिए उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगा और देश भर के उपभोक्ता अब यूनिक्लो की ओर से अनन्य लाईफवियर का लाभ उठा सकेंगे। यह स्टोर उन्हें खरीददारी का तीव्र और बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा।
‘‘हमें खुशी है कि हम अपने कारोबार को ऑनलाईन विस्तारित करने जा रहे हैं और अपने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के ज़रिए उपभोक्ताओं को यूनिक्लो से खरीददारी का शानदार अनुभव प्रदान करेंगे, वे हमारे ऑफलाईन स्टोर्स की तरह ही ऑनलाईन स्टोर्स पर भी खरीददारी का आनंद ले सकेंगे। बेहतरीन गुणवत्ता के आरामदायक परिधानों को घर बैठे आप तक पहुंचाना हमारा मुख्य उद्देश्य है, खासतौर पर इस मुश्किल समय में।’’ तोमोहीको सेई, चीफ़ एक्ज़क्टिव ऑफिसर, यूनिक्लो इंडिया ने कहा।
अक्टूबर 2020 में यूनिक्लो ने कोविड-19 को देखते हुए अपनी अनूठी पहल ‘शॉप फ्रॉम होम’ की शुरूआत की थी। इसका संचालन पूरी तरह ई-कॉमर्स के रूप में किया जा रहा था। अब यह नया ऑनलाईन स्टोर पुरूषों, महिलाओं, बच्चों एवं नवजात शिशुओं के लिए लाईफवियर आईटम्स की व्यापक रेंज के साथ देश भर में डिलीवरी देगा। उपभोक्ता 12,000 से अधिक आइटमों तथा ग्ै से लेकर 3ग्स् तक सभी साइज़ों में परिधान खरीद सकते हैं, सभी तक लाईफवियर परिधान पहुंचाने के दृष्टिकोण के साथ यूनिक्लो ने यह पहल की है।
नए ऑनलाईन स्टोर के माध्यम से उपभोक्ता होम डिलीवरी के ज़रिए अपने प्रोडक्ट खरीद सकेंगे या ‘क्लिक एण्ड कलेक्ट’ का फीचर चुन कर अपनी पसंद के यूनिक्लो स्टोर से डिलीवरी ले सकेंगे, इसके लिए कोई न्यूनतम खरीद राशि नहीं होगी।
इस ऑफिशियल ऑनलाईन स्टोर के उद्घाटन के साथ, 30 जुलाई से 1 अगस्त के बीच, उपभोक्ता यूनिक्लो के ऑनलाईन स्टोर और यूनिक्लो ऐप पर कई परिधान जैसे चीनो शॉर्ट्स, वुमेन्स क्रॉप्ड लैगिंग पैन्ट्स, यूनिक्लो यू क्रू नेक शर्ट आदि पर विशेष सीमित पेशकश का लाभ भी उठा सकते हैं। इसके अलावा रु 4000 या अधिक की खरीददारी करने वाली उपभोक्ताओं को एक खास टोटे बैग भी मिलेगा, जिन्हें सोशल एंटरप्राइज़ ‘री-रैप’ कलेक्टिव की महिला कारीगरों द्वारा हाथ से बनाया गया है।
यूनिक्लो ने अक्टूबर 2019 में भारत की राजधानी नई दिल्ली में अपना पहला स्टोर खोला था, अब इसके दिल्ली/एनसीआर में कुल छह स्टोर हैं।

error: Content is protected !!