क्लियरट्रिप ‘द बिग बिलियन डेज़ 2022’ के साथ लोगों के यात्रा के सपनों को साकार करने के लिए तैयार है

बेंगलुरु, सितंबर 2022 : भारत की सबसे तेजी से बढ़ती ऑनलाइन ट्रैवल कंपनी, क्लियरट्रिप ने ‘द बिग बिलियन डेज’ के हिस्से के रूप में भारत के सबसे बड़े ट्रैवल फेस्टिवल की घोषणा करके आगामी त्योहारी सीजन पर बड़ा दांव लगाया है। फ्लिपकार्ट के प्रमुख कार्यक्रम के अनुरूप, यह उद्योग का पहला डिसरप्टिव यात्रा उत्सव है और क्लियरट्रिप वेबसाइट तथा ऐप पर यात्रा और खरीदारी की होड़ से कम कुछ नहीं होगा।
22 सितंबर 2022 से शुरू, क्लियरट्रिप उपयोगकर्ता अंतरराष्ट्रीय और घरेलू उड़ानों पर पेशकशों का लाभ उठा सकते हैं जो क्रम से कम से कम 6999/- रुपये और 999/- रुपए के हो सकते हैं । घरेलू होटलों पर 199/- रुपये जैसी आश्चर्यजनक कीमतों के साथ, क्लियरट्रिप इस त्योहारी सीजन के कगार पर यात्रा उद्योग को हिला देने के लिए पूरी तरह तैयार है। क्लियरट्रिप ने अंतरराष्ट्रीय और घरेलू उड़ानों पर 20% और 35% तक के विशेष सौदों की पेशकश करने के लिए आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक के साथ भागीदारी भी की है। यही नहीं – घरेलू होटलों में भी एक खरीदें एक मुफ्त पाएं (बाय वन गेट वन या बीओजीओ) ऑफर उपलब्ध हैं!
ओटीए श्रेणी में एक उत्प्रेरक के रूप में, क्लियरट्रिप ने यात्रा और आतिथ्य उद्योग से सैकड़ों भागीदारों को एक साथ पेश किया है ताकि पेशकशों की श्रृंखला मुहैया कराई जा सके जो लोगों को अपने सीमित स्थान से बाहर निकलने और कम कीमतों पर बहुत जरूरी छुट्टी लेने में सक्षम बनाएगा।
क्लियरट्रिप ‘द बिग बिलियन डेज’ कैसे मना रहा है, इस बारे में बात करते हुए क्लियरट्रिप के सीईओ अय्यप्पन आर ने कहा, “त्योहारों का मौसम छुट्टियां मनाने और परिवार के साथ रहना ही है। इस अनूठे प्रस्ताव के साथ हमारा दृष्टिकोण ग्राहकों और यात्रा उद्योग दोनों को एक विशाल शॉपिंग फेस्टिवल के जैसा अनुभव देना है, लेकिन एक खासियत के साथ। वह यह कि जिन लोगों ने कभी 4 या 5 सितारा संपत्ति में छुट्टी मनाने की योजना बनाने के बारे में नहीं सोचा है, वे अब आगे बढ़ सकते हैं और इसे आधी कीमत पर बुक कर सकते हैं। इस पेशकश को ओटीए श्रेणी में अब तक किसी अन्य संस्थान ने नहीं आजमाया है। दूसरी ओर, हमारे पास उड़ानों की जो पेशकश हैं, वे भी उद्योग में उपलब्ध नहीं हैं! हमारी टीमों ने हमारे प्लेटफार्मों पर एक सहज अनुभव सुनिश्चित करने के लिए चौबीसों घंटे काम किया है। मामूली शुल्क पर फ्लाइट बुकिंग को संशोधित या रद्द करने तथा 24 घंटे में रिफंड प्रोसेस करने जैसी सुविधा के साथ क्लियरट्रिप हर किसी को आराम से यात्रा करने की सुविधा दे रहा है।”
अपने प्रचार प्रयासों के हिस्से के रूप में, क्लियरट्रिप ने बॉलीवुड की सेलिब्रिटी जोड़ी, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के साथ साझेदारी की है, जो लोगों को अधिक यात्रा करने के लिए प्रेरित करने की दिशा में अपनी यात्रा में अपने पहले संयुक्त सहयोग में एक साथ आए हैं। इस विशेष साझेदारी के बारे में उनका क्या कहना है – “हम क्लियरट्रिप के साथ मिलकर काम करने के लिए और अधिक उत्साहित नहीं हो सकते हैं! अपने नवीनतम अवतार में, क्लियरट्रिप एक ताजा, युवा और आशावादी ब्रांड है – जो वास्तव में हमारे साथ जुड़ा हुआ है और हम कौन हैं – न केवल एक युगल जो यात्रा करना पसंद करता है, बल्कि वह है जो हमारे डोमेन में साहसिक कदम उठाना चाहता है। हमें क्लियरट्रिप का ताजा दृष्टिकोण और यात्रा उद्योग में क्रांति लाने की योजना पसंद आई।”
यह पेशकश बिक्री के लिए 22 सितंबर 22 से 30 सितंबर 22 तक वैध है जो विशेष रूप से क्लियरट्रिप वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर उपलब्ध है।

error: Content is protected !!