पुलिस की सजगता से लूटने से बचा ए टी एम–मदन मीणा की तत्त्परता आई काम

केकड़ी 22 सितम्बर(पवन राठी)केकड़ी शहर पुलिस की गश्ती टीम की सजगता से आई डी एफ सी बैंक के ए टी एम को लूटने की वारदात को विफल कर दिया।
बीती रात पुलिस गश्ती दल को अजमेर जयपुर बाई पास पर एक कैंटर वाहन खड़ा नजर आया जो संदिग्ध लगा।मदन मीणा की अगुवाई वाली पुलिस टीम में उक्त वाहन की तलाशी ली तो पीछे अनेक औजार मिले और आगे की सीट पर तीन व्यक्ति बैठे मिले उनसे पूंछताछ में सभी कोई संतोषजनक जवाब नही दे पाए।पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर थाने में पूंछताछ प्रारम्भ की।
पुलिस की सख्ती से तीनों टूट गए और कहा ए टी एम लूटने के मकसद से आये है हमारे दो आदमी रेकी करने गए हुए है।इस पर पुलिस टीम तीन में से एक आदमी को लेकर अजमेर रोड स्थित आई डी एफ सी ए टी एम पंहुची जंहा दो व्यक्ति इंतजार करते मिले कंपर वाहन से अनजान लोगों को उतरता देख कर दोनो व्यक्ति भागने लगे एक व्यक्ति भागने में सफल रहा जबकि उसका दूसरा साथी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।पुलिस द्वारा ए टी एम का मुआयना करने पर सी सी टी वी के वायर हटाये हुए पाए गए।
सिटी पुलिस थाना केकड़ी में4 लोगो से गहन पूंछताछ जारी है।
हिरासत में लिए गए लोगो मे मल्ला सिंह पुत्र भागचंद सिंह (24)रावत राम सिंह पुत्र घीसू सिंह रावत(18)लेखराज पुत्र मदन रावत (27)दल्ला सिंह पुत्र भागचंद (22)सभी माखुपुरा थाना आदर्शनगर अजमेर के निवासी है।

error: Content is protected !!