लैपकेयर ने भारत में स्‍लीक डिजाइन पोर्टेबल ब्‍लूटूथ स्‍पीकर्स लॉन्‍च किए

दिल्‍ली, सितंबर, 2022: स्‍मार्टफोन, टैबलेट और लैपटॉप एक्‍सेसरीज़ के क्षेत्र में भारत के अग्रणी कंज्‍यूमर टैक्‍नोलॉजी ब्रैंड लैपकेयर ने भारत में LBS-004 ब्‍लूटूथ स्‍पीकर लॉन्‍च करने की घोषणा की है। बेहतरीन साउंड क्‍वालिअी और अपनी तरह के अनूठे आउटपुट वाले LBS-004 ब्‍लूटूथ स्‍पीकर संगीत के कद्रदानों को शानदार अनुभव कराने के उद्देश्‍य से लाए गए हैं।
LBS-004 ब्लूटूथ स्पीकर में अनोखी खूबियों के चलते बेहतरीन परफॉरमेंस देता है। यह मैक्‍स U डिस्‍क और TF कार्ड से सपोर्टेड है। इस बजट फ्रैंडली ब्‍लूटूथ स्‍पीकर में है आधुनिक और स्‍लीक डिजाइन और साथ ही, उम्‍दा परफॉरमेंस का भरोसा। यह लाइटवेट है और 0.381 किग्राम वज़न के चलते इसे कहीं भी आसानी से लेकर जा सकते हैं। डिवाइस में 2 ड्राइवर्स लगे हैं और हरेक का आकार 45 मिमी है जो 5W वॉटेज सपोर्ट करता है।
लॉन्‍च के मौके पर, श्री अतुल गुप्‍ता, प्रबंध निदेशक, लैपकेयर ने कहा, ”हम भारतीय बाजार में अपनी इस नवीनतम पेशकश के आने पर बेहद खुश हैं जो कि टिकाऊपन तथा अपने आकर्षक लुक और उम्‍दा साउंड क्‍वालिटी का संगम है। ब्‍लूटूथ स्‍पीकर LBS-004 के जरिए हम अपने ग्राहकों को हर जगह उम्‍दा संगीत का आनंद लेने का अवसर देंगे। अपने इस वायदे पर खरा उतरने के लिए हमने इस प्रोडक्‍ट को तैयार करने पर कड़ी मेहनत की है और ग्राहकों के हितों का पूरा ध्‍यान रखा है। हमें यकीन है कि प्रोडक्‍ट उनकी अपेक्षाओं को पूरा करेगा।”
LBS-004 ब्‍लूटूथ स्‍पीकर में DC-5V इनपुट है, और इसका फ्रीक्‍वेंसी रिस्‍पॉन्‍स 80Hz-18.5 KHz, तथा ब्‍लूटूथ ट्रांसमिशन रेंज of ≥10 m है, तथा यह 183x60x60mm साइज़ के बॉक्‍स में आता है। इस डिवाइस की बैटरी लाइफ भी जबर्दस्‍त है और इसमें मेन वॉल्‍यूम एडजस्‍ट करने वाली उच्‍च क्षमता की लीथियम बैटरी है। आउटपुट पावर परफॉरमेंस (10W) PMPO है।
प्रोडक्‍ट सभी अग्रणी रिटेल आउटलेट्स पर 3579 रु की कीमत पर उपलब्‍ध है।

error: Content is protected !!