ऑडी इंडिया ने अपनी कारों के दाम बढ़ाने की घोषणा की

मुंबई, दिसंबर, 2022: लक्‍जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी ऑडी ने आज अपनी कारों की कीमतों को 1.7% तक बढ़ाने की घोषणा की है। कारों के दाम इनपुट और परिचालन की लागत में हुई बढ़ोतरी के कारण बढ़ाए गए हैं। कीमतों में यह बढ़ोतरी 01 जनवरी, 2023 से प्रभावी होगी।
ऑडी इंडिया के हेड श्री बलबीर सिंह ढिल्‍लों ने कहा, “ऑडी इंडिया की व्‍यवसाय रणनीति का मुख्‍य उद्देश्‍य ऐसे मॉडल पर फोकस करता है, जो लाभदेयता और स्थिरता प्रदान करता हो। आपूर्ति श्रृंखला से जुड़े इनपुट और परिचालन खर्चों के कारण कीमतों में बढ़ोतरी का फैसला लिया गया है। हमारे मॉडलों की नई मूल्‍य-सीमा हमारे ब्राण्‍ड की प्रीमियम प्राइस वाली स्थिति को बनाये रखने और ऑडी इंडिया तथा हमारे डीलर भागीदारों की स्‍थायी तरक्‍की सुनिश्चित करने के लिये है। एक ब्राण्‍ड के तौर पर हम हमेशा मानवता पर केन्द्रित रहे हैं और यह सुनिश्चित करना जारी रखते हैं कि कीमतों में वृद्धि का प्रभाव हमारे ग्राहकों पर यथासंभव कम से कम हो।”
ऑडी इंडिया के मौजूदा लाइन-अप में पेट्रोल-पावर्ड ऑडी ए4, ऑडी ए6, ऑडी ए8एल, ऑडी क्‍यू3, ऑडी क्‍यू5, ऑडी क्‍यू7, ऑडी क्‍यू8, ऑडी एस5 स्‍पोर्टबैक, ऑडी आरएस 5 स्‍पोर्टबैक और ऑडी आरएसक्‍यू8 शामिल हैं। ई-ट्रॉन ब्राण्‍ड के तहत इलेक्ट्रिक वाहन के पोर्टफोलियो में एक बड़ी श्रृंखला आती है, जिसमें ऑडी ई-ट्रॉन 50, ऑडी ई-ट्रॉन 55, ऑडी ई-ट्रॉन स्‍पोर्टबैक 55 और भारत की पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार्स ऑडी ई-ट्रॉन जीटी और ऑडी आरएस ई-ट्रॉन जीटी आती हैं।

error: Content is protected !!