टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने न्यू इनोवा क्रिस्टा की बुकिंग शुरू की

बेंगलुरु, 27 जनवरी, 2023, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज अपनी नई इनोवा क्रिस्टा की बुकिंग शुरू करने की घोषणा की । 2005 में शुरुआत के बाद से ही यह भारतीय वाहन बाजार में एक घरेलू नाम बन गया है। इसकी विश्वसनीयता, आराम, सुरक्षा, विलासिता और शक्ति के लिए सराहना प्राप्त हुई है। नई इनोवा क्रिस्टा अब एक बेहतर फ्रंट फेसिया के साथ आती है जिसे मजबूत और मजबूत उपस्थिति के लिए विशिष्ट प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है ताकि भारतीय परिवारों, व्यापारियों, कॉर्पोरेट्स और फ्लीट मालिकों की आवश्यकताओं को पूरा किया जा सके।
नई इनोवा क्रिस्टा के लिए बुकिंग की शुरुआत हाल ही में लॉन्च की गई इनोवा हाईक्रॉस (गैसोलिन और स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक पावरट्रेन में उपलब्ध) के बाद हुई है, जिसे अपने ग्लैमर, उन्नत तकनीक, आराम के साथ-साथ हर अवसर के लिए एक वाहन होने के नाते जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। ड्राइव करने के लिए सुरक्षा और रोमांच के साथ, अकेले या परिवार के साथ यात्रा करने के लिए उपयुक्त है।
इनोवा हाईक्रॉस के लॉन्च के बाद नई इनोवा क्रिस्टा के लिए बुकिंग की शुरुआत ग्राहकों के लिए टोयोटा के बहु प्रौद्योगिकी दृष्टिकोण के प्रति एक वसीयतनामा है और उन लोगों को पूरा करती है जो डीजल पावरट्रेन पसंद करते हैं।
इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड स्ट्रेटेजिक मार्केटिंग, श्री अतुल सूद ने कहा, “भारत में प्रतिष्ठित इनोवा की यात्रा 2005 में लॉन्च होने के बाद से मील के पत्थरों से भरी हुई है। एक निर्विवाद सेगमेंट लीडर होने के अलावा, यह वाहन को इसके सभी अवतारों में देश भर में काफी सराहा गया है और इसने भारतीय बाजार में टोयोटा की गुणवत्ता, स्थायित्व और विश्वसनीयता विशेषताओं को मजबूत किया है। आज जब हमने नई इनोवा क्रिस्टा डीजल की बुकिंग शुरू की है, हम अपने ग्राहकों को बताना चाहेंगे कि उनकी पसंदीदा एमपीवी अब है चार ग्रेड में उपलब्ध है। यह वाहन अपने बेजोड़ आराम और सुरक्षा के लिए प्रसिद्ध मजबूत और व्यावहारिक वाहन पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए एक आदर्श विकल्प है।
न्यू इनोवा क्रिस्टा और इनोवा हाईक्रॉस दोनों अब बुकिंग के लिए डीलरों के पास और ऑनलाइन पर उपलब्ध है, हमें यह कहते हुए खुशी हो रही है कि हमारे ग्राहक, जो अपनी पसंदीदा इनोवा के इच्छुक हैं, के पास अपनी ड्राइव का आनंद लेने के लिए कई पावरट्रेन का विकल्प है। ”
आज से नई इनोवा क्रिस्टा की बुकिंग 50,000 रुपये में शुरू हो गई है । ग्राहक अब डीलर आउटलेट्स के साथ-साथ www.toyotabharat.com
पर ऑनलाइन भी बुकिंग कर सकते हैं। नई इनोवा क्रिस्टा चार ग्रेड जी, जीएक्स, वीएक्स और जेडएक्स और तथा पांच रंगों- व्हाइट पर्ल क्रिस्टल शाइन, सुपरव्हाइट, सिल्वर, एटिट्यूड ब्लैक और अवंत गार्डे ब्रॉन्ज में उपलब्ध है।

error: Content is protected !!