टाटा हिताची ने बॉउमा कॉनेक्सपो इंडिया 2023 में अपनी इनोवेटिव और भविष्य के लिए तैयार मशीनें और सॉल्यूशंस पेश किए

नोएडा, जनवरी 2023: प्रमुख कंस्ट्रक्शन और खनन उपकरण कंपनी टाटा हिताची की बॉउमा कॉनेक्सपो इंडिया 2023 में बड़ी भागीदारी है। बॉउमा कॉनेक्सपो में टाटा हिताची के उत्तरी क्षेत्र के अधिकृत डीलर पहली बार टाटा हिताची के साथ प्रदर्शनी लगा रहे हैं।

टाटा हिताची की प्रदर्शनी में नवीनतम उपकरण, अटैचमेंट्स और इनोवेटिव सॉल्यूशंन पेश किए गए हैं जिनमें नया 5 टन स्वदेशी व्हील लोडर मॉडल जैडडब्ल्यू 225, सबसे विश्वसनीय बैकहो लोडर शिनराय प्रो और नया हाइड्रोलिक एक्सकेवेटर ईएक्स200 इन्फ्रा के साथ-साथ अन्य एक्सकेवेटर मॉडल शामिल हैं। प्रदर्शनी में ड्रम कटर मॉडल केडीसी45, मिलर क्विक कपलर रेंज 6, रॉकब्रेकर सैंडविक बीआर 2577 आई और ब्लॉक हैंडलिंग बकेट जैसे अटैचमेंट पेश किए गए हैं। इनके अतिरिक्त नेक्स्टजेन मिनी एक्सकेवेटर एनएक्स 30 भी प्रदर्शित है जो विभिन्न चरणों में लॉन्च किया जा रहा है।

टाटा हिताची की प्रदर्शनी में शामिल मशीनों में अत्याधुनिक टेलीमैटिक्स सॉल्यूशंन कॉनसाइट और इनसाइट मौजूद हैं। ये अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी इन मशीनों की उत्पादन क्षमता और काम की जगह इनकी दक्षता बढ़ाने में सहायक हैं।

टाटा हिताची के प्रबंध निदेशक श्री संदीप सिंह ने बताया, ‘‘हम बाउमा कॉनेक्सपो इंडिया 2023 में भाग लेने और अपने नवीनतम उपकरणों और अत्याधुनिक तकनीकों की प्रदर्शनी को लेकर उत्साहित हैं। हमारे कर्मचारी, हमारी प्रक्रियाएं और हमारे उत्पाद सभी के अंदर ग्राहकों को सर्वोपरि रखने का दर्शन व्याप्त है। इसी भावना के साथ हम अपने ग्राहकों के लिए भरोसेमंद भागीदार रहे हैं और एक जगह सभी समाधान उपलब्ध करा कर उन्हें बेहतर सेवा देने में सक्षम हैं। हमें विश्वास है कि इस प्रदर्शनी के माध्यम से ग्राहकों और भागीदारों से हमारा अपनापन बढ़ेगा और हम अपने उत्पादों और सेवाओं की क्षमता प्रदर्शित करने में सफल रहेंगे। यह राष्ट्र निर्माण के बड़े लक्ष्य से हमारी घोषित प्रतिबद्धता को प्रबल बनाने का अवसर भी है।“

error: Content is protected !!