हिकविजन ने एएक्स प्रो वायरलेस अलार्म सिस्टम भारत में लॉन्च किया गया

नई दिल्ली, मार्च, 2023: हिकविजन इंडिया, एक आईओटी समाधान प्रदाता है, जिसकी मुख्य योग्यता वीडियो है, ने कोच्चि में प्रोजेक्ट हेड्स, आर्किटेक्ट्स एंड कंसल्टेंट्स कॉन्क्लेव (पीएसीसी -2023) के 9वें संस्करण के साथ भागीदारी की है। कंपनी ने इवेंट के दौरान अपनी नवीनतम नवीन सुरक्षा तकनीकों और समाधानों का प्रदर्शन किया। इसने हाल ही में फायर एंड सिक्योरिटी एसोसिएशन ऑफ इंडिया के प्रोजेक्ट हेड्स, आर्किटेक्ट्स एंड कंसल्टेंट्स कॉन्क्लेव (पीएसीसी ) इवेंट के प्रेजेंटिंग पार्टनर के रूप में भाग लिया है। इवेंट में एएक्स प्रो सीरीज वायरलेस इंट्रूज़न अलार्म सिस्टम को सुरक्षा उद्योग के गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में बड़ी धूमधाम से लॉन्च किया गया।
नया लॉन्च किया गया एएक्स प्रो सीरीज वायरलेस इंट्रूज़न अलार्म सिस्टम होम ऑटोमेशन फीचर्स के साथ घुसपैठ का पता लगाने की प्रक्रिया को अधिक विश्वसनीय और सक्षम बनाता है।
नवीनतम उत्पाद एएक्स प्रो सीरीज़ वायरलेस इंट्रूज़न अलार्म को लॉन्च करते हुए प्रामा हिकविज़न इंडिया के एमडी और सीईओ आशीष पी. धकान ने कहा, “हम अभिसारी समाधानों (कंवर्जेंट सॉल्यूशंस) के साथ एक इंटेलिजेंट अलार्म सिस्टम, एएक्स प्रो लॉन्च करके खुश हैं। यह इंट्रूज़न अलार्म तुरंत और मज़बूती से सुरक्षा उल्लंघनों का पता लगाने में मदद करता है। यह झूठी सकारात्मकता (फाल्स पोजिटिव्स ) को भी कम करता है। यह उत्पाद कंपनियों, मकान मालिकों, खुदरा स्टोर मालिकों और प्रमुख संस्थानों को अत्यधिक विश्वसनीय वीडियो सत्यापन समाधान, सुरक्षित वायरलेस ट्रांसमिशन और अत्याधुनिक अलार्म डिटेक्टरों की एक विस्तृत श्रृंखला को सक्षम करने में मदद कर सकता है।“
पीएसीसी कार्यक्रम की सफलता पर टिप्पणी करते हुए प्रामा हिकविजन इंडिया के एमडी और सीईओ आशीष पी. धकान ने कहा, “पेशेवर समुदाय और अंतिम उपयोगकर्ताओं के बीच नवीनतम नवीन सुरक्षा तकनीकों का प्रचार करने के लिए हिकविजन ने एफएसएआई के पीएसीसी कॉन्क्लेव के साथ भागीदारी की है। हम उद्योग के नेताओं और प्रौद्योगिकी विशेषज्ञों के साथ हिकविजन इंडिया की अगली पीढ़ी के प्रौद्योगिकी समाधान और नवीनतम नवीन उत्पादों को साझा करने के लिए यहां आए हैं। हम एआई, डीप लर्निंग, बिग डेटा और रोबोटिक्स पर आधारित नवीनतम सुरक्षा तकनीकों और समाधानों के अनुकूलन का प्रचार करने का प्रयास कर रहे हैं। आइए सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा समाधान प्रदान करके ‘सुरक्षित भारत’ बनाने के लिए हाथ मिलाएं।”
एफएसएआई के पीएसीसी इवेंट में हिकविजन इंडिया ने नवीनतम पेशकश एएक्स प्रो सीरीज वायरलेस इंट्रूज़न अलार्म सिस्टम का प्रदर्शन किया। इसने कमांड कंट्रोल सेंटर, रियल एस्टेट सॉल्यूशंस, स्पेशलाइज्ड प्रोडक्ट्स, टाइम लैप्स सॉल्यूशन और पैकेट ट्रैकिंग सॉल्यूशन को प्रदर्शित करने वाली दीवारों को भी प्रदर्शित किया।
दीप प्रज्वलन और उद्घाटन सत्र के बाद आशीष पी. धकान, एमडी और सीईओ, प्रामा हिकविजन इंडिया ने ‘मेक इन इंडिया 2.0 और आत्मनिर्भर भारत के लिए एक स्वदेशी विनिर्माण रोडमैप’ विषय पर मुख्य भाषण दिया। प्रामा हिकविजन इंडिया के एमडी और सीईओ आशीष पी. धकान ने मुख्य भाषण के दौरान विस्तार से बताया, “हम दीर्घकालिक योजना के साथ मेक-इन-इंडिया 2.0 विजन के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारी अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधा देश भर में सबसे बड़ी सुरक्षा उत्पाद निर्माण सुविधाएं हैं। हम बाजार में बढ़ती मांग के कारण अपनी विनिर्माण सुविधा की निर्माण क्षमता को दोगुना कर रहे हैं। हम प्रशिक्षण और रोजगार प्रदान करके स्थानीय युवाओं को सशक्त बना रहे हैं।”
बहस सत्र के बाद गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में हिकविजन इंडिया एएक्स प्रो श्रृंखला उत्पाद का अनावरण किया गया। सुरक्षित भारत (सपना बनाम हकीकत) पर बिग7 बहस का संचालन पंकज धारकर, एमईपी और ग्रीन बिल्डिंग कंसल्टेंट, पीडी एसोसिएट्स और एफएसएआई प्रेसिडेंशियल मेंबर ने किया।’इमर्जिंग एंड फ्यूचर फायर एंड सिक्योरिटी थ्रेट्स (आइडेंटिफिकेशन मैनेजमेंट) इन होटल्स’ के दूसरे दिन पीएसीसी इवेंट में टेकवार्ता (ब्रेकआउट सेशन) में, प्रामा हिकविजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट, एंटरप्राइज बिजनेस, गगन लांबा ने अतिथि सुरक्षा में नवीनतम सिक्योरिटी ट्रेंड्स पर एक प्रभावशाली वक्तव्य दिया। पीएसीसी कार्यक्रम में हिकविजन इंडिया प्रस्तुतियों को अच्छी प्रतिक्रिया मिली। प्रतिभागियों के साथ आकर्षक पैनल चर्चा, प्रस्तुतियों और इंटरएक्टिव सत्रों ने मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्रदान की।
एफएसएआई के पीएसीसी कार्यक्रम का उद्देश्य प्रोजेक्ट हेड्स, आर्किटेक्ट्स, कंसल्टेंट्स, सिस्टम इंटीग्रेटर्स, ओईएम और एंड-यूजर्स को एक कॉमन प्लेटफॉर्म पर लाना था। पीएसीसी का ध्यान टेकवार्ता, प्रौद्योगिकी विकास, सर्वोत्तम प्रथाओं, कार्यान्वयन, मानकों और कोड, बाजार की चुनौतियों और उद्योग में विकास पर प्रस्तुतियों और विचार-विमर्श के लिए मंच प्रदान करना था। तीन दिवसीय कार्यक्रम में टेकवार्टा सेगमेंट के तहत सशक्त प्रस्तुतियां (विशेषज्ञ पेशेवरों के साथ-साथ इवेंट पार्टनर्स) और अंतर्दृष्टिपूर्ण पैनल चर्चाएँ थीं। इस कार्यक्रम में 750 प्रतिनिधियों की भागीदारी देखी गई। पीएसीसी 2023 कॉन्क्लेव सफलतापूर्वक संपन्न हुआ, इस आयोजन को प्रतिनिधियों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

error: Content is protected !!