सैमसंग भारत में 17 अप्रैल को एआई टीवी की नई रेंज लॉन्च करेगा

गुरुग्राम, अप्रैल 2024: सैमसंग, भारत का सबसे बड़ा कंज्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, 17 अप्रैल 2024 को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से पावर्ड टेलीविज़न की अपनी नई रेंज लॉन्च करने के लिए तैयार है ।
एआई टेलीविज़न का आगामी लॉन्च इस साल की शुरुआत में सैमसंग की बड़ी एआई-संबंधित घोषणाओं के बाद हुआ है। सैमसंग ने जनवरी में गैलेक्सी S24 सीरीज़ के साथ अपने स्मार्टफोन के लिए गैलेक्सी एआई और इस हफ्ते की शुरुआत में अपने घरेलू उपकरणों के लिए बीस्पोक एआई लॉन्च किया था।
सैमसंग की नियो क्‍यूएलईडी 8K सीरीज, नियो क्‍यूएलईडी 4K सीरीज और ओएलईडी सीरीज इस साल एआई द्वारा पावर्ड होने की संभावना है।
भारत में सैमसंग ने एआई टीवी की नई रेंज खरीदने में रुचि रखने वाले उपभोक्ताओं से प्री-ऑर्डर लेना भी शुरू कर दिया है। उपभोक्ता Samsung.com और सैमसंग शॉप ऐप पर 5000 रुपये का भुगतान करके सैमसंग के नए एआई टीवी की पहले से बुकिंग करा सकते हैं। जो ग्राहक सैमसंग के नए एआई-पावर्ड टीवी का प्री-ऑर्डर करते हैं, उन्‍हें अपनी खरीदारी पर अर्ली एक्‍सेस स्‍पेशल ऑफर्स मिलेंगे।
नियो क्‍यूएलईडी 8K सीरीज (75 इंच और उससे ऊपर) का पहले से ऑर्डर करने वाले उपभोक्ता अपनी खरीद पर 15000 रुपये का लाभ प्राप्त कर सकते हैं, जबकि नियो क्‍यूएलईडी 4K और ओएलईडी सीरीज का प्री-ऑर्डर करने वाले उपभोक्ताओं को अपनी खरीद पर 10000 रुपये का लाभ मिलेगा।
सैमसंग का नया नियो क्‍यूएलईडी 8K टीवी शानदार ऑडियो और शक्तिशाली ऑडियो फीचर्स के साथ देखने का जबर्दस्‍त अनुभव देता है। इससे ग्राहकों को बेहतर व्यक्तिगत अनुभव मिलता है, बिजली की बचत होती है और इसमें कई नए फीचर्स भी हैं।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!