पूजा निषाद पर अरविंद अकेला कल्लू ने उड़ाई करेंसी- लहराया पिस्टल, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी युवा दिलों की धड़कन सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू और शिवानी सिंह स्टारर देखते ही देखते वायरल हो गया है. इस गाने में कल्लू ने पूजा निषाद के उपर जमकर नोट बरसाए हैं और पूजा के सामने पिस्टल लहरा कर धमकते नज़र आये हैं. इसके बाद से कल्लू सुर्ख़ियों में आ गये हैं, लेकिन ये सारा मामला उनके नये गाने “करेंसी से” का है. इस गाने को अपनी धुन भोजपुरी ने बनाया है और अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. अपनी धुन भोजपुरी अपने आप में एक अलग तरह का चैनल है, जो फ्रेश मनोरंजन का संसार लेकर आई है. इसी कड़ी में “करेंसी से” भोजपुरी दर्शकों के लिए एक धमाकेदार पेशकाश है, जिस पर लोगों ने मुहर लगानी शुरू कर दी है.

लिंक : https://www.youtube.com/watch?v=eGRgGjjfZlY

अपनी धुन भोजपुरी से रिलीज गाना “करेंसी से” को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने अपने फैंस से ढेर सारा आशीर्वाद और स्नेह मांगा. उन्होंने कहा कि आप मुझे प्यार और दुलार करते रहिये, मैं आपके लिए अलग – अलग अंदाज में मनोरंजन लेकर आते रहूँगा. उन्होंने कहा कि “करेंसी से”
उम्मीदतन भोजपुरी समेत अन्य भाषाओँ के लोगों को भी समझ आएगी. इस गाने में नोट के पावर की बात दिखती है. कल्लू ने कहा कि यह गाना हकीकत को चरितार्थ करती है, लेकिन साथ – ही – साथ मनोरंजन के लेवल को उपर ले जाने वाली है. गाने में शिवानी सिंह ने हमारे साथ शानदार काम किया है. वैसे भी उनकी प्रतिभा का जवाब नहीं. हमारी केमेस्ट्री लोगों को पसंद आये इसके लिए जी जान से मेहनत की है. आप लोग जरुर इस गाने को प्यार और दुलार देंगे. इसका मुझे पूरा भरोसा है.

मालूम हो कि “करेंसी से” गाने में कल्लू और पूजा निषाद की केमेस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है. वहीं, इस खूबसूरत गाने के लिए गीत तैयार किया है आशुतोष तिवारी ने, और संगीतकार हैं प्रियांशु सिंह. डायरेक्टर पवन पाल हैं और एडिटर अंगद पाल. पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. इस गाने के लिए इंस्पिरेशन बने हैं, अपनी धुन भोजपुरी के सीईओ अमित सिंह, प्रोजेक्ट मैनेजर दीपांस सिंह औ पब्लिसिटी सूरज सिंह हैं.

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!