प्रेमजाल में फंसाकर शादी की, दोस्तों संग किया रेप और..

girlarab 2013-2-22कानपुर। बर्रा में रहने वाली एक युवती को फरीदाबाद में सात महीने तक बंधक बनाकर उससे गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। वह दिल्ली के एक कालेज से एमबीए कर रही थी।

आरोपी ने छात्रा की अश्लील तस्वीरें फर्जी आईडी से सोशल नेटवर्किग साइट्स पर डाल दी हैं और उसके परिजनों को लगातार धमकी दे रहा है। पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ एसएसपी से शिकायत की है। एसएसपी यशस्वी यादव को दी गयी शिकायत में गुंजन विहार निवासी एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी दिल्ली के एक कालेज से एमबीए कर रही थी। इस बीच उसकी फरीदाबाद में रहने वाले रोहित ठाकुर से जान पहचान हो गई। व्यक्ति के अनुसार रोहित ने विवाहित होते हुए भी उनकी बेटी को मोहजाल में फंसा कर उससे प्रेम विवाह कर लिया। शादी के बाद उनकी बेटी को फरीदाबाद के सेक्टर- 23 में बंधक बनाकर रखा गया। आरोप है कि फरीदाबाद में रोहित ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उनकी बेटी से गैंगरेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। छात्रा को करीब सात महीने तक एक घर के अंदर ही कैद रखा। इस बीच जब वह गर्भवती हुई तो आरोपी ने जबरदस्ती दवाई देकर उसका गर्भपात करा दिया। 12 फरवरी को किसी तरह पीड़िता भागकर दिल्ली आ गई। इसका पता चलते ही रोहित ने दिल्ली पहुंचकर अपने दो दोस्तों की मदद से छात्रा को जमकर पीटा। छात्रा ने मामले की जानकारी पूना में रहने वाली अपनी बड़ी बहन को दी। बड़ी बहन ने मामले की सूचना अपने पिता को दे दी। पीड़िता के पिता ने घटना की शिकायत पुलिस से की, लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर वह उसे लेकर कानुपर चले आए।

इस दौरान आरोपी ने उसके एटीएम कार्ड से सारा रुपया निकाल लिया और लैप टाप रख लिया। पीड़िता के अनुसार आरोपी बार बार रुपये की मांग करने के साथ ही धमकी देने लगा। रुपये न देने पर आरोपी ने फेसबुक पर पीड़िता के नाम से मिलती जुलती एक फर्जी आईडी में सारी अश्लील तस्वीरें डाउन लोड कर दी हैं।

error: Content is protected !!