स्टूडेंट और टीचर का रिश्ता शर्मसार, महिला की आबरू तार-तार

national-exstudent-rapes-tutor-in-ghaziabad 2013-3-5गाजियाबाद। कविनगर में सोमवार को वो घटना हुई, जिसने टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते को शर्मसार करके रख दिया। 12वीं के छात्र ने अपनी महिला टीचर की आबरू तार-तार कर दी।

पुलिस ने आरोपी छात्र को पकड़ लिया। मेडिकल जांच में महिला टीचर के रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस के मुताबिक छात्र ने अपराध स्वीकार कर लिया है।

संजयनगर में रहने वाला अनिल 12वीं कक्षा में पढ़ता है, उसकी उम्र लगभग 19 वर्ष है। सोमवार की सुबह 11 बजे अनिल बीकॉम की एक छात्रा के घर में घुस गया, जो कि कुछ दिन पहले उसे ट्यूशन पढ़ाती थी। जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त वह घर में अकेली थी। रेप के बाद छात्रा को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी अनिल भाग गया। छात्रा की मां जब घर लौटी तो उसने पुलिस को सूचना दी।

कवि नगर थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि अनिल डेढ़ महीने पहले छात्रा से ट्यूशन पढ़ने के लिए उसके घर जाता था। इस दौरान भी उसने छात्रा के साथ बदसलूकी की थी। इसके बाद उसने अनिल को ट्यूशन पढ़ाना बंद कर दिया। सोमवार को छात्रा को घर में अकेले पाकर अनिल ने उसके साथ मारपीट की और टीवी की आवाज तेज कर दी जिससे उसकी चीख-पुकार किसी को सुनाई न दे और फिर उससे घिनौना कृत्य किया। छात्रा की आंख और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं।

जानकारी के मुताबिक आरोपी के परिवारवालों ने अस्पताल में पीड़ित के परिवारवालों पर मामला वापस लेने का दबाव भी बनाया था।

error: Content is protected !!