बिंद्रा बताएँगे बिसनेस बूस्टिंग के अनोखे तरीके

इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर, डॉ. विवेक बिंद्रा बताएँगे कम पैसो में बिसनेस बूस्टिंग के अनोखे तरीके
जयपुर। इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर, डॉ. विवेक बिंद्रा का बेजोड़ सेमिनार, 01जुलाई, रविवार को जयपुर के जयपुर एक्सिबिशन एंड कन्वेंशन सेण्टर, रिको इंडस्ट्रियल एरिया, सीतापुरा, सांगानेर में होने जा रहा है।
इंडियाज ग्रेटेस्ट ब्रांड्स एंड लीडर्स एवं प्राइड ऑफ़ द नेशन से सम्मानित डॉ. विवेक बिंद्रा के देश-विदेश में 15 करोड़ से ज्यादा व्यूअर्स हैं। अपने इस सेमिनार में वे डेढ़ हज़ार से ज्यादा कॉर्पोरेट्स को बिजऩेस बूस्टिंग के तरीके बताएँगे।

कार्यक्रम के आयोजक ने बताया की कार्यक्रम का शुभारंभ शाम 5 बजे से होगा। अपने इस कार्यक्रम के दौरान डॉ. विवेक बिंद्रा अपनी ऊर्जावान शैली के साथ प्रदेश भर से डेढ़ हजार से ज्यादा कॉर्पोरेट्स को संबोधित करेंगे। अपने प्रोग्राम के दौरान वे अपनी लिमिटलेस लिमिट को पहचानेंगे, पीक परफॉरमेंस इंडेक्स में तेजी लाने, आतंरिक शक्ति को अधिकतम करने, आरओआई बढ़ाने, अपने अद्वितीय सिग्नेचर स्ट्रेंथ का लाभ उठाकर प्रतिस्पर्धियों से आगे रहने आदि के तरीके बताएँगे।
आज दुनिया भर के कॉर्पोरेट्स श्री बिंद्रा के बिजऩेस आइडियाज को फॉलो करते हैं। उनके यूट्यूब पर 33 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और वे फ्री ई-लर्निंग यूनिवर्सिटी भी चलाते हैं।
जयपुर के व्यापारियों में इस सेमिनार को लेके काफी उत्साह देखा जा रहा है। उनके मुताबिक ऐसे असाधारण व्यक्ति के द्वारा, कम लागत में बिजऩेस बूस्टिंग करने के तरीके सीखना उनके लिए काफी लाभदायक होगा। पूरे जोश के साथ डॉ विवेक बिंद्रा का स्वागत करने का उत्साह लोगों में साफ़ नजऱ आ रहा है। साथ ही रजिस्ट्रेशन के लिए कृपया 93101 44443 पर फ़ोन करें

error: Content is protected !!