छेड़खानी का आरोप वापस लेने पर छूटे पूर्व सपा सांसद

arestedशाहजहांपुर। रविवार रात ट्रेन में दिल्ली की महिला यात्री के साथ दु‌र्व्यवहार के आरोप में पूर्व सांसद व सपा के लोकसभा प्रत्याशी रात भी जीआरपी की हिरासत में रहे। महिला की शिकायत पर जीआरपी शाहजहांपुर ने उनको हिरासत में ले लिया। थोड़ी ही देर बाद उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की तो जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। रिपोर्ट दर्ज करने से पूर्व ही पीड़िता ने सुबह फैक्स के जरिये शिकायत वापस ले ली। इस पर जीआरपी ने पूर्व सांसद को भी छोड़ दिया।

प्रतापगढ़ जिले के भगेसरा गांव निवासी पूर्व सांसद (वर्तमान में सपा के लोकसभा प्रत्याशी) चंद्रनाथ सिंह अपने गनर राघवेंद्र तिवारी, ड्राइवर मदन यादव व उनकी पत्नी उर्मिला के साथ पद्मावत एक्सप्रेस से दिल्ली जा रहे थे। प्रतापगढ़ में ग्रेटर नोएडा टू निवासी एक महिला नौ लोगों के साथ वातानुकूलित कोच द्वितीय श्रेणी में सवार हुई। इसी कोच में पूर्व सांसद भी तीन लोगों के साथ चढ़े थे। सांसद की 17 नंबर की एक सीट कन्फर्म थी, जबकि गनर, ड्राइवर व उनकी पत्नी के पास वेटिंग टिकट था। लखनऊ में दिल्ली की महिला अपनी सीट पर पहुंची तो पूर्व सांसद के लोग बैठे थे।

महिला ने अपनी सीट कन्फर्म बतायी तो विवाद होने लगा। आरोप है कि कहासुनी के दौरान पूर्व सांसद हदें पार करने लगे। इससे नाराज महिला ने ईमेल के जरिये पुलिस एवं रेल अधिकारियों तक शिकायत कर दी। हरदोई में जीआरपी के कार्रवाई करने से पूर्व ही ट्रेन शाहजहांपुर के लिए चल दी। शाहजहांपुर में एसओ सत्यप्रकाश यादव ने आरोपी पूर्व सांसद को ट्रेन से उतार लिया। एसओ ने बताया कि महिला ने दु‌र्व्यवहार करने की तहरीर दी थी। पूर्व सांसद ने सीने में दर्द की शिकायत की तो उनको जिला अस्पताल भिजवाया गया। सुबह रिपोर्ट दर्ज किए जाने से पूर्व ही पीड़िता ने फैक्स के जरिये अपनी शिकायत वापस ले ली। इस पर सांसद को जाने दिया गया। सीओ दिनेश चंद्र द्विवेदी ने बताया कि विवाद सीट के लेकर हुआ और मामला निपट गया है। सांसद पक्ष ने भी विवाद सीट को लेकर होना बताया।

error: Content is protected !!