दिल्ली: पति ने ही रिश्तेदारों के साथ मिलकर इज्जत की तार-तार

rapeनई दिल्ली। नजफगढ़ थानाक्षेत्र में बुधवार की रात एक 26 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया। गुरुवार दोपहर पीड़ित युवती के बयान के आधार पर पुलिस ने उसके पति और दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों की पहचान बक्करवाला निवासी इंद्रजीत, नीतिन उर्फ नीटू और विजेंद्र के रूप में हुई। युवती ने इंद्रजीत पर आरोप लगाया कि उसने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक हरियाणा के झज्जर की रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि उसकी इंद्रजीत से उसकी शादी मार्च महीने में मंदिर में हुई थी। इसके बाद युवती अपने घर चली गई थी। बुधवार को इंद्रजीत के एक रिश्तेदार ने उसे दिल्ली बुलाया और कहा कि कोर्ट मैरिज हो जाने के बाद शादी पक्की हो जाएगी। इसलिए युवती बक्करवाला आई थी। दोपहर में इंद्रजीत ने उसे घर छोड़ने की बात कही और युवती को साथ लेकर अपनी सफेद रंग की अल्टो कार में दो रिश्तेदार नीतिन व विजेंद्र के साथ निकला।

रास्ते में युवती को सभी ने नशीला पेय पदार्थ पिलाया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जब उसे होश आया, तो उसे पता चला कि वह नजफगढ़ स्थित उदासीन आश्रम के पास वाली गली में पड़ी हुई थी। उसके पास पुलिस वाले खड़े थे। पुलिस ने युवती के बयान पर मेडिकल जांच कराया और रेप की पुष्टि होने के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक उन्हें रात करीब सवा नौ बजे एक लड़की के बेहोश होने की सूचना मिली थी। सूचना देने वाले ने अपना नाम रमेश बताया था। वह जनकपुरी इलाके में नौकरी करता है। मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ के दौरान युवती ने सारी घटना के बारे में जानकारी दी। बताया जा रहा है कि युवती ने पहले भी इंद्रजीत के खिलाफ मुंडका थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करायी थी, लेकिन उस वक्त राजीनामा हो गया था।

बाद में 28 फरवरी को इंद्रजीत ने युवती के खिलाफ शिकायत दी थी कि उसे फिर से फंसाने का प्रयास किया जा सकता है। गौरतलब है कि इंद्रजीत का इलाके में ही फैक्ट्री है। यह अपने पिता के साथ काम करता है। साथ ही अन्य आरोपियों का प्रोपर्टी का कारोबार है।

error: Content is protected !!