गुड़िया रेप: पीड़ित परिवार को घूस देने वाले सिपाही की हुई पहचान

rape-victims-father-identifiedनई दिल्ली। पांच वर्षीय बच्ची के साथ हुए गैंगरेप मामले में एक बार फिर से नया मोड़ आया है। इस घटना के सामने आने के बाद पीड़ित के पिता ने पुलिस पर पैसे देकर मामले को रफा-दफा करने का आरोप लगाया था। जानकारी के मुताबिक अब बच्ची के पिता ने उस सिपाही की पहचान कर ली है जिसने उसे पैसे दिए थे।

गौरतलब है कि दिन पहले ही दिल्ली पुलिस कमिश्नर की प्रेस कांफ्रेंस में इस बात का खंडन किया गया था कि इस मामले में पुलिस के किसी भी अधिकारी ने पीड़ित परिवार को मामला दबाने के लिए घूस देने की पेशकश की थी। लेकिन अब जबकि बच्ची के पिता ने घूस देने वाले सिपाही की पहचान कर ली है तो दिल्ली पुलिस कमिश्नर की मुश्किलें बढ़नी तय मानी जा रही हैं।

विजलेंस टीम के अधिकारियों द्वारा दिखाए गए पुलिसकर्मी के फोटो से बच्ची के पिता ने सिपाही की पहचान की है। इसस पहले उसने बताया था कि सिपाही उसकी जेब में दो हजार रुपये रखकर चला गया था, जो उसके पास अभी तक रखे हैं। बच्ची के पिता ने पुलिस कमिश्नर की बात को गलत करार देते हुए कहा था कि वह उस सिपाही को पहचान सकता है जिसने उसको घूस दी थी।

बच्ची के पिता ने बताया कि जब उनकी बच्ची कमरे से बरामद हो गई तब उन्हें यह पैसे यह कहकर दिए गए थे कि खर्चे पानी के लिए रख ले। उसके मुताबिक इस मामले को मीडिया और दूसरों के सामने उजागर न करने की बात भी सिपाही ने उससे कही थी। गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस पक्ष की जांच करने के लिए विजिलेंस टीम का गठन किया गया है।

error: Content is protected !!