जवान ने की हैवानियत की हदें पार, पहले पीटा, पेट फाड़ा

husband-is-arrested-after-brutally-beating-his-wifeअमरोहा। पत्नी से अनबन होने पर सीआरपीएफ का जवान हैवान बन गया। हैवानियत इस कदर बढ़ी कि उसने पहले तो पत्नी को जमकर पीटा और बाद में प्राइवेट पार्ट के जरिये सरिया पेट तक पहुंचा दिया। पत्नी को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें: कोई पिता ऐसा भी कर सकता है..

मामला रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव पपसरा का है। यहां रहने वाले मंगू सिंह का छोटा बेटा राजू सिंह सीआरपीएफ का जवान है। उसकी तैनाती जम्मू-कश्मीर में है। एक सप्ताह पहले वह छुट्टी पर घर आया था। एक-दो दिन पहले किसी बात को लेकर पत्नी से हुई कहासुनी के बाद उसे पीटा। मंगलवार रात फिर राजू और उसकी पत्नी के बीच कहासुनी की नौबत आई।

पढ़ें: भाई ही बना दरिंदा

पति की हैवानियत इस कदर बढ़ी कि सात फेरों के सात वचन भूलकर पहले तो उसने पत्नी को बेरहमी से पीटा और उसके बाद दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए प्राइवेट पार्ट में सरिया डालकर पेट ही फाड़ डाला।

पत्नी की हालत बिगड़ी तो वह घर से भाग निकला। ग्रामीणों ने गजरौला के गांव आगापुर स्थित मुनेश के मायके वालों को सूचना दी। उसे अमरोहा के निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

error: Content is protected !!