इशरत मुठभेड़ मामले में मोदी बनाए जा सकते हैं आरोपी

modiनई दिल्ली। इशरत जहां मुठभेड़ मामले में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा महासचिव अमित शाह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस मामले को लेकर आज गुजरात के कांग्रेसी सांसदों और विधायकों का एक प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति से मुलाकात करने वाला है। माना जा रहा है कि वह इस मामले में नरेंद्र मोदी समेत, अमित शाह को भी आरोपी बनाए जाने की मांग करेगा। ऐसा माना जा रहा है कि सीबीआइ मोदी और अमित शाह का नाम चार्जशीट में शामिल कर सकती है।

उधर इशरत जहां मुठभेड़ मामले में एक चौंकाने वाली जानकारी भी सामने आई है। एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट ने एक वरिष्ठ अधिकारी और पुलिस के आला अफसर के हवाले से लिखा है कि इस मुठभेड़ की जानकारी गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी, उनके करीबी अमित शाह और सरकार में शामिल कई को थी।

इसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि सीबीआइ भी नरेंद्र मोदी समेत अमित शाह का नाम चार्जशीट में शामिल कर सकती है। कुछ पुलिसवालों के बयानों को इसका आधार बनाया जा रहा है। गौरतलब है कि 15 जून 2004 को अहमदाबाद में इशरत जहां, जावेद शेख, अमजद अली राणा और जीशान को पुलिस ने फर्जी मुठभेड़ में मार गिराया था।

इशरत जहां मामले में अपना नाम घसीटे जाने के बाद नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि उन्हें सीबीआइ का डर दिखाने की कोई जरूरत नहीं हैं वह सीबीआइ का सच बखूबी जानते हैं। लिहाजा वह इससे डरते भी नहीं हैं।

error: Content is protected !!