मुजफ्फरनगर: देहात में नहीं थम रहीं हिंसक वारदातें, पुजारी की हत्या

mujaffarpurमुजफ्फनगर, जागरण कार्यालय। मुख्यमंत्री के रविवार को मुजफ्फरनगर पहुंचने से चंद घंटे पहले एक और हिंसक वारदात हुई। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव चांदपुर में मंदिर के पुजारी की धारदार हथियारों से काटकर हत्या कर दी गई। सुबह घटना का पता चलते ही पुलिस के होश उड़ गए। आनन-फानन में एसएसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना से गांव में तनाव पैदा हो गया।

जानकारी के मुताबिक गांव चांदपुर निवासी तेजपाल (50) गांव के बाहर बने शिव मंदिर परिसर में रहतेथे और यहीं पुजारी थे। शनिवार रात तेजपाल की धारदार हथियारों से काटकर हत्या कर दी गई। रविवार सुबह ग्रामीण पूजा-अर्चना करने मंदिर पहुंचे तो तेजपाल का शव पड़ा मिला। सूचना पर एसएसपी प्रवीण कुमार फोर्स के साथ गांव में पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मृतक के भतीजे ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुजारी की हत्या से गांव में तनाव है। एहतियात के तौर पर गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।

गौरतलब है कि शनिवार को फुगाना व पचेंडा के किसानों पर गोलियां बरसाई गई थीं जिसमें कई किसान घायल हो गए थे। खतौली में भी एक सब्जी विक्रेता की हत्या कर दी गई थी। इन घटनाओं से कई क्षेत्रों में तनाव के हालात हैं।

रविवार को सूबे के मुखिया अखिलेश यादव कवाल, मलिकपुरा, बसीकलां, कांधला, कुटबा-कुटबी में पहुंचकर हिंसा पीड़ितों से बातचीत की और कार्रवाई का आश्वासन दिया। रविवार को भी दिन के क‌र्फ्यू में ढील रही। बाजार खुले रहे और बाजारों में काफी चहल-पहल रही। संभावना जताई जा रही है कि अगर शहर में शांति रही तो रात का क‌र्फ्यू भी जल्दी ही हटा लिया जाएगा।

error: Content is protected !!