नशीली गोलियां खाकर अध्यापक ने गले व कलाई की नसें काटी

balotara samacharबालोतरा / उपखंड के ग्रामीण अंचल स्थित एक सरकारी स्कूल के अध्यापक ने बुधवार मध्यरात्रि में नशीली टेबलेट खाकर चाकू से अपने हाथ व गले की नसें काट कर आत्महत्या का प्रयास किया। जिसे गंभीर घायल अवस्था में स्थानीय नाहटा अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार दिलीपसिंह पुत्र रामचरणसिंह जाट निवासी महराबासी ((झुंझुनूं)), जो उपखंड के ग्रामीण अंचल स्थित एक सरकारी स्कूल में अध्यापक के पद पर कार्यरत है, जिसने बुधवार रात्रि को नशीली टेबलेटें खाकर चाकू से अपने कलाई व गले की नसें काट ली। इससे वह गंभीर घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए स्थानीय नाहटा अस्पताल में भर्ती किया गया।

आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत
बालोतरा. पूर्व विधायक मदन प्रजापत ने गुरुवार को राजस्थान निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर बुधवार को विधायक अमराराम चौधरी की ओर से सरकारी भवनों का उद्घाटन कर आचार संहिता का उल्लंघन करने की शिकायत की। प्रजापत ने बताया कि लोकसभा चुनाव आचार संहिता की घोषणा बुधवार को हो गई थी। इसके बावजूद मौजूदा विधायक अमराराम चौधरी ने जागसा व बुड़ीवाड़ा में उनके विधायक कोष से निर्मित भवनों के उद्घाटन किए, जो आचार संहिता का उल्लंघन है।

सोने की अंगूठी व पर्स लौटा ईमानदारी बताई
बालोतरा शहर में एक व्यक्ति ने खोई सोने की अंगूठी तथा सिवाना कस्बे में एक व्यक्ति ने पर्स लौटाकर ईमानदारी का परिचय दिया। शहर के पुराना बस स्टैंड स्थित एक पेट्रोल पंप के आगे भारतीय जनता मजदूर मोर्चा के नगर अध्यक्ष लक्ष्मण पंवार को गाड़ी में डीजल भरवाते वक्त सड़क पर एक सोने की
अंगूठी मिली। अंगूठी को लेकर पंवार ने पेट्रोल पंप पर खड़े लोगों से पूछताछ की और मालिक का पता कर सोने की अंगूठी मालिक दीपसिंह राजपुरोहित को लौटाई। सिवाना. सिवाना थाने में कार्यरत कांस्टेबल चंद्रपालसिंह नरूका ने  गुरुवार को बस में सफर के दौरान सीट पर मिले पर्स को पर्स के कागजात से
मोबाइल नंबर पता कर मालिका को लौटाया। नरूका ने बताया कि वे बस में सवार होकर बालोतरा से सिवाना आ रहे थे। बस में चढ़ते ही सीट पर बैठते ही उनकी नजर सीट पर पड़े पर्स पर पड़ी। उन्होंने पर्स को लेकर उसमें से कागजात  निकाल मालिक के मोबाइल नंबर पता किए और संपर्क साध मालिक को थाने बुलाया। मालिक संजय पुत्र मोहन सिंधी निवासी कटनी ने ((मध्यप्रदेश)) थाने पहुंच अपना गुम हुए पर्स के साथ पांच हजार नकद, ड्राइविंग लाइसेंस, पेनकार्ड, दो अलग-अलग बैंकों के एटीएम, रेलवे के दो टिकट सहित कीमती दस्तावेज प्राप्त किए।

जगदीश सैन पनावड़ा
+91 9799234612
error: Content is protected !!