अरुण चतुर्वेदी ने शुरू किया राज्य में पहला ई-कार्यालय

a chaturvadiजयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के-निर्देश पर कैबिनेट मंत्री अरूण चतुर्वेदी ने राजस्थान में अपना पहला ई-कार्यालय शुरू किया है। प्रथम चरण में यह ई-कार्यालय मंत्री के विधानसभा क्षेत्र सिविल लाईन्स की जनसमस्याओं के निराकरण के लिए कार्य करेगा। द्वितीय चरण में यही हैल्पलाईन सेवा विभागों के लिए भी शुरू किया जाना प्रस्तावित है।
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अरूण चतुर्वेदी ने सिविल लाईन्स क्षेत्र की जन समस्याओं के निराकरण, कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों एवं आम जनता से सीधे संवाद करने के लिए इस ई-कार्यालय की शुरूआत की है, जिसके माध्यम से सिविल लाईन्स विधानसभा क्षेत्र की जनता को उनकी समस्याओं के निदान के लिए ई-कार्यालय की सुविधा उपलब्ध कराई जायेगी।
बदलते परिवेश एवं वर्तमान परिदृृष्य में युवा पीढ़ी के आई.टी. फ्रेण्डली होने के कारण तथा पेपरलैस तकनीक को अपनाते हुए जनता से सीधे संवाद करने के लिए इस अभिनव प्रयोग की शुरूआत करते हुए चतुर्वेदी ने अपने विधायक कार्यालय में आई.टी. विषेषज्ञों की एक टीम गठित कर कार्य शुरू कर दिया है। इन आई.टी. माध्यमों के जरिए चतुर्वेदी से सीधे सम्पर्क और संवाद किया जा सकता है:
हैल्पलाईन नं. – 0141.6551551
व्हाट्सअप नं. – 8003370002
इन माध्यमों से प्राप्त सुझावों, समस्याओं तथा सूचनाओं की माॅनीटरिंग स्वयं अरूण चतुर्वेदी करेंगे।

error: Content is protected !!