बालोतरा मे 40 ग्राम स्मैक के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

IMG-20141130-WA0017-जगदीश सैन पनावड़ा- बाड़मेर / बालोतरा शहर में रविवार को मादक पदार्थो के खिलाफ बाड़मेर एसपी देशमुख परिस अनिल के निर्देश पर की गई  कार्रवाई के दौरान बालोतरा पुलिस ने दो युवको को 40 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया । पकडे गए दोनों आरोपी पूर्व में चोरी और जेबतराशी के आरोपी हैं । रवि उर्फ़ रविन्द्र चारण पुत्र किशनदान चारण निवासी नेहरू कॉलोनी बालोतरा और पुखराज सिंह राजपुरोहित पुत्र मोहन सिंह राजपुरोहित निवासी किसनासर हाल बालोतरा को गिरफ्तार किया गया जिनके कब्जे से चालीस ग्राम स्मैक बरामद की गई। बालोतरा पुलिस आरोपियों से पुछतास कर रही हैं । पकडे गए आरोपियों के साथ कोई बड़ी गैंग और अन्य सदस्य होने का भी सन्देह लग रहा हैं ।

अवैध शराब बरामद

बाड़मेर/सिणधरी थाना पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ने में कामयाबी हासिल की हैं। पकडे गए ट्रक से 1100 कार्टन अवैध शराब व बियर बरामद की गई हैं।
रविवार को बाड़मेर एसपी देशमुख परिस अनिल के निर्देश पर की गई कार्रवाही के दौरान सिणधरी थाना क्षेत्र के भुंका भगतसिंह गांव के पास कार्रवाही की गई। जहाँ सिणधरी पुलिस को भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई।

error: Content is protected !!