महिला पर्यवेक्षक भर्ती परीक्षा-2015 के पुख्ता इन्तज़ाम

भर्ती में होगी पूर्ण पारदर्षिता
a bhadel 5जयपुर 28 नवम्बर । महिला एंव बाल विकास राज्य मंत्री श्रीमती अनीता भदेल ने बताया कि रविवार को राज्य के सभी जिला मुख्यालयों के 732 परीक्षा केन्द्रों पर आयोजित की जाने वाली महिला पर्यवेक्षक सीधी भर्ती परीक्षा-2015 की सभी आवष्यक तैयारिया पूरी करली गई है। उन्होंने बताया कि परीक्षा में किसी भी तरह के अनुचित साधनों का उपयोग करने को रोकने के लिए पुख्ता इंतज़ाम किए गए हैं। उन्होंने परीक्षार्थियों से अपील की है कि वे किसी तरह के दलालों आदि के झांसों में न आये तथा ईमानदारी परीक्षा देवें। यह परीक्षा पूर्ण पारदर्षिता के साथ आयोजित की जा रही है तथा इसमें अनुचित साधनों का उपयोग करने वालों के खिलाफ कड़ी कारवाई की जाएगी।
महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री ने बताया कि विभाग में महिला पर्यवेक्षकों की भर्ती के लिए राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड की ओर से रविवार 29 नवम्बर को आयोजित की जा रही परीक्षा प्रातः 10 बजे से मध्यान्ह 1 बजे तक चलेगी। अभ्यर्थियों की परीक्षा कक्ष में प्रवेष से पूर्व तलाषी लिए जाने लिए सभी पुख्ता निर्देष दिए गए हैं।
मंत्री ने बताया की परीक्षा में इलेक्ट्ोनिक उपकरणों का उपयोग कर नकल करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। परीक्षा केन्द्र पर मोबाईल एवं ब्लूटूथ का उपयोग किया जाना वर्जित है।

error: Content is protected !!