सचिन पायलट बाड़मेर के तीन दिवसीय दौरे पर

विधायक मेवाराम जैन व जिलाध्यक्ष फ़तेह खान टाऊन होल में व्यवस्थाओ का जायजा लेते हुए
विधायक मेवाराम जैन व जिलाध्यक्ष फ़तेह खान टाऊन होल में व्यवस्थाओ का जायजा लेते हुए
बाड़मेर 12 मार्च 2016 / राजस्थान प्रदेष काग्रेंस कमेटी अध्यक्ष सचिन पायलट आज से जिले के तीन दिवसीय दौरे पर बाड़मेर आ रहे है, उनके साथ राजस्थान सह प्रभारी मिर्जा इरषाद बेग, प्रदेष कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष एवं बाड़मेर प्रभारी राजेन्द्र चैधरी, सचिव एवं सह प्रभारी जगदीष चैधरी भी रहेंगें।
जिलाध्यक्ष फतेह खां ने बताया कि प्रदेषाध्यक्ष सचिन पायलट के बाड़मेर दौरे से कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों में भारी उत्साह एवं जोष है। कार्यक्रम के सुचारू एवं सुनियोजित बनाने हेतु व्यापक स्तर पर तैयारियां की एवं जिम्मेदारियां दी गई है। काग्रेंस पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्तागण कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भरपूर मेहनत कर रहे हैं और तैयारियां जोरों पर है।
अखिल भारतीय काग्रेंस कमेटी सचिव एवं पूर्व सांसद हरीष चैधरी ने प्रदेषाध्यक्ष सचिन पायलट की बायतु आम सभा, बाड़मेर में जनप्रतिनिधि सम्मेलन एवं सीमावर्ती क्षैत्रों में आयोजित सभाओं को सफल बनाने के लिए काग्रेंस पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, को अधिकाधिक जन भागीदारी का आह्वान करते हुए व्यवस्थाओं के संबंध में आवष्यक जानकारी प्रदान की।
जिलाध्यक्ष ने बताया कि शनिवार को बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन, सभापति लूणकरण बोथरा, प्रधान पुष्पा चैधरी ने बाड़मेर में आयोजित कार्यक्रम स्थल टाउन हाॅल जाकर व्यवस्थाओं का अवलोकन किया एवं आवष्यक दिषा-निर्देष देकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी एवं व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया गया। विधायक जैन ने विधानसभा क्षैत्र बाड़मेर का व्यापक स्तर पर भ्रमण कर कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों एवं आमजन से ज्यादा से ज्यादा कार्यक्रम में आने का आह्वान किया।
विधानसभा क्षैत्र बायतु में पूर्व जिला प्रमुख श्रीमती मदन कौर, प्रधान सिमरथाराम बेनिवाल सहित कई पदाधिकारियों ने विभिन्न गांवों का दौरा कर आमजन को अधिकाधिक संख्या में पायलट की सभा में आने का निमंत्रण दिया। जिला प्रमुख श्रीमती प्रियंका मेघवाल ने सभी जिला परिषद सदस्यों, पूर्व सदस्यों, पंचायत समिति प्रधानों से सम्पर्क कर ज्यादा से ज्यादा संख्या में प्रदेषाध्यक्ष की सभा में बाड़मेर आने का न्यौता दिया एवं कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की।
जिलाध्यक्ष फतेह खां ने शनिवार को रामसर, गडरारोड़, पंचायत समिति के कई गांवों का तूफानी दौरा कर ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यकर्ताओं को बाड़मेर की सभा में आने का आह्वान किया एवं सीमावर्ती क्षैत्र में आयोजित सभाओं में भी व्यापक भागीदारी निभाने का आग्रह किया।
पूर्व विधायक पदमाराम मेघवाल, प्रदेष सचिव शम्मा बानो, पूर्व उप प्रमुख गफूर अहमद, धणाऊ प्रधान भगवती मेघवाल ने चैहटन विधानसभा क्षैत्र के कई गांवों का दौरा कर कांग्रेस प्रदेषाध्यक्ष की आम सभा में आने के लिए पीले चावल बांटकर अधिकाधिक जन भागीदारी का आह्वान किया।
यूथ कागेंस लोकसभाध्यक्ष ठाकराराम माली, राजीव गांधी पंचायतीराज संगठन संयोजक चेतन मेघवाल ने बाड़मेर के टाउन हाॅल में आयोजित जन प्रतिनिधि सम्मेलन में कांग्रेंस के जनप्रतिनिधियों को अधिकाधिक संख्या में आने का न्यौता दिया और व्यापक तैयारियों में जुटे हुए है।
सेवादल जिला मुख्य संगठक नरसींगराम मेघवाल के नेतृत्व में में सेवादल द्वारा बाड़मेर सीमा पर प्रदेषाध्यक्ष सचिन पायलट को गार्ड आॅफ आॅनर देकर भव्य स्वागत किया जायेगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एनएसयूआई महिला कागे्रंस सहित काग्रेंस के अग्रिम संगठन एवं विभाग पदाधिकारी तथा काग्रेंस पदाधिकारी कार्यकर्ता सक्रिय होकर कार्य कर रहे हैं।
फतेह खां
जिलाध्यक्ष
मो. 9983246091

error: Content is protected !!