मजदूर दिवस मनाने की तैयारियां जोरों पर

IMG-20160429-WA0010बाड़मेर। कमठा मजदूर यूनियन बाड़मेर के अध्यक्ष लक्ष्मण बडेरा ने बताया कि 1 मई अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर विषाल रैली व विषाल सभा की तैयारियों पर है रैली के संयोजक हाजी दीन मौहम्मद ने विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर मजदूर-कारीगरों को 1 मई को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुॅचकर मजदूर एकता का परिचय देने का आहवान किया।
मजदूर नेता लक्ष्मण वडेरा ने बताया कि मजदूर दिवस की रैली को बाड़मेर-जैसलमेर के सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी बाड़मेर जिला कलक्टर सुधीर कुमार शर्मा तथा समाजसेवी व ठेकेदार तनसिह चौहान हरी झण्डी दिखाकर रवाना करेगें।
मजदूर नेता बडेरा ने आज शहर के कई क्षेत्रों में दौरा कर मजदूरों को मजदूर दिवस के शामिल होने का आहवान किया। रेल्वे कुआ नं. 3 रॉय कॉलोनी, सिणधरी चौराहा, चौहटन रोड़, रेल्वे फाटक ट्रक यूनियन जटियों का पुराना मौहल्ला, नया मौहल्ला, ढाणी मौहल्ला में अलग-अलग सम्पर्क कर जिम्मेदारी सौपी, आदर्ष ढूण्ढा के लिये गौतम नामा, कुड़ला के लिये सतीष कुमार, घमण्डाराम को चाव छीतर का पार, तगाराम, भूरटिया के लिये खेताराम, कवास मेघाराम सियाग लूणू हुसैन खां, छापरी विषाला, नारायणसिंह गेहूू, केकूदेवी, भाडखा, मोतीलाल बोला से नानगाराम जैसाराम मारूड़ी से नुकलाराम दरूड़ा से किषनलाल, उण्डखा से भैराराम महाबार भूराराम भील, मीठड़ा वीरसिह बक्से का तला चौखाराम, खुडासा से खेताराम, षिवकर से अगराराम, उतरलाई धनीदेवी को जिम्मेदारी सौपी, इण्डिरा कॉलोनी हवादेवी, लीलादेवी सायर कंवर, अम्बडेकर कालॉनी आसूराम नेहरू नगर, इमरती देवी को शहर में जिम्मेदारी सुपुर्द की। कमठा मजदूर यूनियन सभी पदाधिकारी रैली की तैयारी में लगे हुए है।

error: Content is protected !!