किशनगंज पंचायत समिति विकास अधिकारी घनश्याम शर्मा के साथ मारपीट

घनश्याम शर्मा
घनश्याम शर्मा
फ़िरोज़ खान बारां, ( राजस्थान ) 24 मई । किशनगंज । किशनगंज पंचायत समीती प्रधान सेवाराम मीणा व् ड्राइवर राजेश मीणा तथा ओम सहरिया ने पंचायत समीती के विकास अधिकारी घनश्याम शर्मा केचेम्बर में आकर मारपीट जिससे उनके काफी छोटे आयी है ।थानाधिकारी राम सिंह मीणा ने बताया कि मंगलवार को विकास अधिकारी ने दर्ज रिपोर्ट में बताया की मंगलवार को 12 बजे करीब ओम सहरिया बड़ोदिया मेरे पास आया राशन सामग्री के कूपन दिलाने की मांग कर रहा था तो मेने उसको समझया की कूपन तो ग्राम पंचायत में भेज दिए है । आप वहाँ से ले लो में अभी सेकेट्री को बोल देता हूँ । तो उसने बोला में तो आप से ही लूंगा यहाँ क्यों बैठे हो, इसी दौरान पंचायत प्रसार अधिकारी गजानन्द व् पीजना सेकेट्री निर्मल ने भी उसको समझाने का प्रयास किया पर वह नही माना और प्रधान के चेम्बर में जाकर बोला की बीडीओ ने मुझे गली दी । जबकि ओम सहरिया को प्रधान सेवाराम व् ड्राइवर साथ में उनकी गाड़ी में बैठाकर लाये थे और यह प्री प्लान था । तीनो मेरे चेम्बर में आ गए और मेरी गिरेबान पकड़ कर मेरे साथ मारपीट करने लग गए । और मेरे साथ लात घूंसों से जबरदस्त मारपीट की , हल्ला सुनकर स्टाफ भी आ गया और बीच बचाव किया तो उनके साथ भी इन तीनो ने गली गलौच की और धमकी दी कि तुम यहाँ से भग जाओ नही तो तुम्हे भी काट दूँगा । फिर भी स्टाफ ने बचाव किया । पुलिस ने मेडिकल करवा कर प्रधान व् ड्राइवर तथा ओम सहरिया के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचने का मामला दर्ज कर अनसंधान प्रारम्भ कर दिया है । थानाधिकारी ने बताया की मुलजिमान की तलाश के लिए टीम गठित कर रवाना कर दी है ।

बीडीओ घनश्याम शर्मा ने बताया
मेरी तबियत बिगड़ने पर मुझे किशनगंज अस्पताल ले गए जहाँ मेरा प्राथमिक उपचार किया गया । और चिकित्सक ने बताया की आपका बीपी ज्यादा आ रहा है, सिर में भी सूजन है । और मुझे बारां के लिये रैफर कर दिया । प्रधान सेवाराम मीणा व् इनके ड्राइवर तथा ओम सहरिया प्री प्लान से आये थे । और तीनो ने मेरे साथ मारपीट की है । इनके खिलाफ किशनगंज थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया है ।

बारां जिले के समस्त पंचायत समिति के विकास अधिकारियो ने की निंदा ।
शाहाबाद पंचायत समिति के विकास अधिकारी सुधीर पाठक ने बताया कि प्रधान सेवाराम मीणा व् उनके ड्राइवर राजेश मीणा तथा ओम सहरिया ने किशनगंज विकास अधिकारी के साथ जो मारपीट की है उसकी निंदा करते है । और उन्होंने पंचायत राज सचिव के नाम जिला कलक्टर डॉ एस पी सिंह को एक ज्ञापन देकर इन तीनो के खिलाफ कार्यवाही करने व् तुरंत गिरप्तारी की मांग की है । और बुधवार को ग्राम सेवक संघ भी ज्ञापन देकर गिरप्तारी की मांग करेगा । पाठक ने बताया कि बारां जिला परिषद में अभी हमारी मीटिंग चल रही है ।

error: Content is protected !!