मनसिंह चांडी ने स्वर्ण सहित दो पदक जीते

जूनियर वर्ग में रनर अप रहा राजस्थान
नेशनल रोड साइक्लिंग चैम्पियनशिप

cyclingबीकानेर, 8 नवंबर। अलीगढ़ (उत्तरप्रदेश) में 5 से 8 नवंबर तक आयोजित इक्कीसवीं सीनियर, जूनियर एवं सबजूनियर नेशनल रोड साइक्लिंग चैम्पियनशिप के अंतिम दिन मंगलवार को राजस्थान के मनसिंह चांडी ने एक स्वर्ण व एक कांस्य पदक पर कब्जा जमाया। इस प्रकार प्रतियोगिता में राजस्थान के खाते में कुल चार स्वर्ण, एक रजत तथा दो कांस्य पदक आए। वहीं जूनियर वर्ग में राजस्थान की टीम रनर अप रही।
भारतीय साइक्लिंग संघ के संयुक्त सचिव किशन कुमार पुरोहित ने बताया कि मनसिंह चांडी ने बायॅज अंडर-14 वर्ग की 10 किमी व्यक्तिगत टाइम ट्रायल स्पर्धा में स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया। वहीं चांडी ने बॉयज अंडर-16 वर्ब की 40 किमी मास स्टार्ट में कांस्य पदक जीता। इस प्रकार राजस्थान टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रतियोगिता में कुल 7 पदक जीते। विजेता टीम बुधवार को दिल्ली से बीकानेर आएंगी। रेलवे स्टेशन पहुंचने पर टीम को भव्य स्वागत किया जाएगा।
टीम में मुख्य कोच के रूप में श्रवण कुमार भांभू, सहायक कोच के रूप में दयालाराम जाट तथा मैनेजर के रूप में हरिराम चौधरी साथ रहे। साइकिल फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से राजस्थान के रामनाथ आचार्य तकनीकी अधिकारी की भूमिका निभाई। टीम की इस उपलब्धि पर सचिव रामजी व्यास, गौरी शंकर खत्री, रामकुमार जोशी, श्रवण कुमार डूडी, पतराम जाट, पाना चौधरी, एमजेएसयू के खेल निदेशक यशवंत गहलोत, रामपुरिया लॉ कॉलेज के डॉ. अनंत जोशी, सिस्टर निवेदिता कॉलेज के डॉ. रितेश व्यास आदि ने प्रसन्नता व्यक्त की है।

किशन कुमार पुरोहित
9309057947

error: Content is protected !!