हड़ताल करने अथवा नहीं करने पर गुप्त मतदान द्वारा रायषुमारी

zzबाड़मेर 22 जनवरी
अखिल राजस्थान राज्य संयुक्त महासंघ पिछले लम्बे समय से राज्य कर्मचारियों के 15 सूत्री मांगपत्र को लेकर विभिन्न स्तरों पर राज्य सरकार का ध्यानाकर्षण करने में लगा हुआ है ताकि राज्य सरकार के अभिन्न अंग राज्य कर्मिकों की उचित मांगों की राज्य सकार द्वारा पूर्ति कर दी जाये जिससे अनावष्यक हड़ताल जैसा उठाने की आवष्यकता नहीं पड़े और आमजन का कार्य प्रभावित नहीं हो।
इसी सिलसिले में महांघ के प्रदेष नेतृत्व द्वारा समस्त राज्य कर्मचारियों से सरकार द्वारा मांगे नहंी माने जाने पर हड़ताल करने अथवा नहीं करने पर गुप्त मतदान द्वारा रायषुमारी की जा रही है, इसी क्रम में बाड़मेर जिले में समस्त 17 पंचायत समितियों में 6000 राज्य कर्मचारियों द्वारा 16 जनवरी से 26 जनवरी तक मतदान कर अपनी राय दी जायेगी। दिनांक 27 जनवरी को जिला मुख्यालय पर जिले के कर्मचारी संगठनों की उपस्थित में मिडिया के समक्ष मतगणना कर, सूचिया जयपुर भिजवाई जायेगी। मतगणना में हड़ताल के पक्ष मंे अधिक मत आने पर सरकार द्वारा मांगे नहीं माने जाने पर सम्पूर्ण प्रदेष में एक साथ हड़ताल का आह्वान किया जा सकेगा।
बाड़मेर जिले को जयपुर से 6000 मतपत्र आवंटित किये गये थे तथा जिलेभर में मतदान जोर शोर स ेचल रहा है। 36 घटकों के सभी कार्मिकों से अनुरोध है कि नियत स्थान पर मतदान बूथ तक पहुंच कर 100 प्रतिषत मतदान कर कार्यक्रम को सफल बनायें।

मूलाराम पूनिया
वरिष्ठ उपाध्यक्ष
अ.रा.रा.क.सं. महासंघ, बाड़मेर

error: Content is protected !!