दहेज के लालचियों ने बहू से मारपीट के बाद कुएं में फेंका

जयपुर: दहेज नहीं देने पर ससुराल वालों ने एक विवाहिता के साथ मारपीट करने के बाद उसे कुएं में फेंककर हत्या कर दी। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया और उपखंड अधिकारी को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि सीकर जिले के राणोली में वैध की ढाणी निवासी शंकरलाल की पुत्री सोनिया (24)की शादी साढ़े तीन साल पहले थानांतर्गत पंचवटी कॉलोनी निवासी राधेश्याम के पुत्र नवीन के साथ हुई थी।

शादी के बाद से ही कम दहेज लाने की बात को लेकर पति नवीन, सास गीता देवी और ससुर राधेश्याम उसे ताने देते थे और मारपीट करते थे। इसी से परेशान होकर कई बार उसने अपने पिता को इसकी जानकारी दी लेकिन वे वक्त के साथ सब कुछ ठीक होने की बात कहकर सोनिया को दिलासा देते रहते थे। कल देर रात फिर दहेज की बात को लेकर पति नवीन, सास गीता देवी और ससुर राधेश्याम ने सोनिया को साथ मारपीट की और उसे कुएं में फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

आज सुबह इत्तला मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आज सुबह मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है और मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है। मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि दहेज में अब तक लाखों रुपए ले चुके हैं।

error: Content is protected !!