बिना अनुमति के डी.जे. इत्यादि का प्रयोग नहीं करें

bikaner samacharआगामी पूनरासर मेला दिनांक 29-08-2017 को पूनरासर गांव में भरा जावेगा। इस दौरान काफी संख्या में आमजन पैदल यात्रा, ऊँट गाड़ों तथा स्वयं के वाहनों तथा रोड़वेज तथा निजी बसों से यात्रा करेंगे। पैदल यात्रा, ऊँट गाड़ों तथा स्वयं के वाहनों से मेले में जाने वाले यात्रियों द्वारा तेज आवाज में डी.जे. इत्यादि का प्रयोग किया जाता है, जिससे आमजन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है एवं तेज आवाज में डी.जे. बजाना ध्वनि प्रदूषण की श्रेणी में आता है।
अतः आमजन से अपील की जाती है कि बिना अनुमति के डी.जे. इत्यादि का प्रयोग नहीं करें ऐसा करने वालों के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्यवाही की जावेगी।
पैदल पूनरासर जाने वाले यात्रियों की सुविधा को मध्य नजर रखते हुए दिनांक 27 व 28-08-2017 को बीकानेर से जयपुर की तरफ जाने समस्त वाहन हल्दीराम प्याऊ से सागर-गाढ़वाला-नापासर होते हुए गुसाईंसर रोड़ पर हाई-वे पर आवेंगे एवं इसी तरह श्रीडूँगरगढ़ की तरफ से आने वाले वाहन भी गुसाईंसर रोड़ से हाई-वे पर से नापासर-गाढ़वाला-सागर होते हुए बीकानेर आ सकेंगे। मेले के दौरान हल्दीराम प्याऊ से गुसाईंसर तक का हाई-वे पर वाहनों का आवागमन बन्द रहेगा।

error: Content is protected !!