हुड्डा का जूडो की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में चयन

T2 जनवरी 2018 बाड़मेर
बाड़मेर के खुडासा निवासी तेजाराम हुड्डा का ऑल इंडिया इंटर यूनिवसिटी की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में उदयपुर से चयन हुआ है। चयन के बाद उनके गाँव और सुथारो का तला में ख़ुशी की लहर फ़ैल गई ।
उदयपुर के महाराणा प्रताप स्टेडियम खेलगांव में आयोजित हुई इंटर महाविद्यालयी जूडो ट्रायल में 56 किलो भार में प्रतिभागियो को पछाड़ इंटर विश्वविद्यालय की राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता के लिये क्वालीफाई किया। हुड्डा महाराणा प्रताप स्टेडियम खेलगांव उदयपुर में डॉ. हिमांशु राजौरा एंव डॉ. बी.के चौधरी के निर्देशन में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे है। 6 जनवरी तक प्रशिक्षण प्राप्त करने के पश्चात 9 से 11 जनवरी तक चडीगढ पंजाब में भाग लेगे।

गौरतलब है हुड्डा वर्तमान में पेसिफिक यूनिवर्सिटी उदयपुर से बीपीएड कर रहे है तथा बाड़मेर जूडो संघ के प्रवक्ता है। खुडासा के तेजाराम हुड्डा ने अपनी माध्यमिक शिक्षा जूडो की खान कहे जाने वाले विद्यालय सुथारों का तला से प्राप्त की तथा इस दौरान उन्होंने जूडो की जूनियर सिनियर स्कूल गेम्स, ओपन गेम्स तथा पायका प्रतियोगिताओं में बाड़मेर का राज्य स्तर पर प्रतिनिधित्व कर चुके है। बाड़मेर में जूडो की होने वाली समस्त प्रतियोगिताओं तथा जूडो से जुड़ी अन्य गतिविधियों में अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी निभा रहे है। तथा राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में टीम मैनेजर के रूप में टीम के साथ रहते है।
हुड्डा को इस उपलब्धि के लिए राजस्थान जूडो संघ सहसचिव रेखाराम सियोल, जिलाध्यक्ष अचलाराम बेनिवाल, वरिष्ठ जूडो प्रशिक्षक खेमाराम चौधरी, भगराज मायला, देवेन्द्र चौधरी, रमेश कुमार, भागीरथ सिवंल, माधव सियोल, लेखक जोगाराम सारण, उदाराम गोदारा, ची.आर घाट, श्रीराम बेनिवाल ने बधाई देते हुए ऑल इंडिया जूडो प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन की शुभकामनाऐ दी।

error: Content is protected !!