भाजपा नेताओं ने जताया बजट से संतोष

कहा – शहर को जल्द मिलेगी जन समस्याओं से मुक्ति

बीकानेर 13/2/18। भाजपा जिला/देहात
पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री द्वारा प्रस्तुत बजट राजस्थान के बजट में शामिल बीकानेर के विकास कार्य बताते हुए बजट को सराहा और कहा कि कहा कि अब शहर को जल्द ही जन समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। करणी नगर में आयोजित प्रेसवार्ता में
शहर अध्यक्ष डा. सत्यप्रकाश आचार्य, देहात अध्यक्ष सहीराम दुसाद ने पत्रकारों के बीकानेर के संदर्भ में नहरी व ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों की बदहाल स्थिति के सवाल पर सड़कों के लिए किए गए कार्य और घोषणाओं को उनके दिए गए प्रस्तावों/सुझावों के अनुकूल व पर्याप्त बताया एवं संतोष व्यक्त किया। वहीं तकनीकी विवि संबंधी सवाल को इस बजट से दूर ले जाते हुए पूर्व घोषणाओं और प्रस्तावों का हवाला देकर संतुष्टि जताई । साथ ही बीते सालों में अधर में लटकी शहर की निराश्रित पशुओं व यातायात जाम संबंधी समस्या के सवाल पर कहा कि समाधान के लिए नंदीशाला के स्वप्न को भी शीघ्र साकार करने के प्रयास अब और तेज हुए हैं। रेल फाटकों व यातायात की समस्या से जनता को जल्दी ही राहत मिलेगी; वसुंधरा सरकार की ड्रीम प्रोजेक्ट एलीवेटेड रोड़ जल्द ही बनेगी। बीजेपी नेताओं ने कहा कि बजट घोषणाओं में समाज के हर वर्ग यथा युवा, किसान, महिला, वृद्ध, कर्मचारी, व्यापारी, उद्यमी के हितों का ध्यान रखते हुए बिना किसी पर अतिरिक्त भार डाले प्रदेश को विकास के पथ पर आगे ले जाने की योजना बनायी गयी है।
इस अवसर पर बीजेपी के महामंत्री मोहन सुराणा, पाबूदान सिंह, प्रवक्ता अशोक कुमार भाटी, मीडिया सेल के मुकेश आचार्य, ओम राजपुरोहित, विनीत आसोपा, अनवर अजमेरी, मनीष आचार्य सहित अनेक मौजूद थे।
– मोहन थानवी

error: Content is protected !!