सिक्योरिटी गार्डों की भूख हड़ताल सातवें दिन भी रही जारी

बाड़मेर 19.02.2018
सिक्योरिटी गार्ड संघर्ष समिति राजवेस्ट पॉवर प्लांट भादरेष के बैनर तले राजवेस्ट पॉवर प्लांट से विगत उन्नीस दिनों से हटाये गये 125 गार्डो की भुख हड़ताल सातवें दिन व अनिष्चितकालीन धरना सोमवार को चौहदवें दिन भी जारी रहा।
समिति अध्यक्ष जसवंतसिंह राठौड़ ने कहा कि राजवेस्ट भादरेष ने 125 गार्डो को बिना गलती के तानाषाहपूर्वक हटाया है। धरने को सम्बोधित करते हुए मोतीसिंह कपूरड़ी ने कहा कि धीरे धीरे राजवेस्ट प्रषासन स्थानी सभी श्रमिकों को बिना गलती के तानाषाही से हटा देगी। इसका पहला उदाहरण गार्ड है इसलिए आस पास के श्रमिकों को सचेत रहना होगा। संगठन में रहना होगा। उगमसिंह बिषाला ने कहा कि राजवेस्ट के अधिकारियों की तानाषाही नहीं चलने दी जायेगी। इससे जिले के स्थानीय सभी ग्रामीणों को जाग्रह किया जायेगा। वही धरने को रतनसिंह लूणू, किषोर सिंह चूली, राणसिंह चूली, पदमपाल सिंह ने भी सम्बोधित किया।
राठौड़ ने बताया की सोमवार को भुख हड़ताल पर रहे जीवराजसिंह, देवीसिंह, जयराम चौधरी, जसवंतसिंहचूली का मेडिकल हुआ जिसमें दो गार्डो की नेगेटिव रिपोर्ट आई है वहीं भुख हड़ताल पर रविवार से समिति उपाध्यक्ष जसवंतसिंह लूणू भी बैठे और मंगलवार से चेतनराम भी भुख हड़ताल पर बैठेगें।
सोमवार को धरने में जमील खां लूणू, बच्चु खान लूणू समेत सैकड़ों गार्ड व परिवारजन व ग्रामीण उपस्थित रहे।

जसवंतसिंह
अध्यक्ष

error: Content is protected !!