राजस्थान में टवस्ज्म् लॉन्च करने वाला पहला जीएसएम ऑपरेटर बना वोडाफोन

ऽ वोडाफोन सुपरनेट 4ळ के उपभोक्ता जयपुर और जोधपुर में पा सकेंगे मुफ्त टवस्ज्म् ;टवपबम वअमत स्ज्म्द्ध सेवाओं का अनुभव
ऽ राजस्थान के दूसरे शहरों में जल्द ही होगी सेवा उपलब्ध
ऽ तीव्र कॉल सेट-अप टाईम के साथ पाएं एचडी गुणवत्ता की वॉइस कॉल का अनुभव
ऽ वोडाफोन टवस्ज्म् सेवाएं पूरे राज्य में होंगी उपलब्ध

राजस्थान, 5 मार्च 2018ः भारत के सबसे बड़े दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक वोडाफोन इण्डिया ने आज राजस्थान के जयपुर और जोधपुर में अपनी टवस्ज्म् ;टवपबम वअमत स्ज्म्द्ध सेवाओं के लॉन्च का ऐलान किया है। इसके साथ वोडाफोन राज्य में टवस्ज्म् सेवाएं उपलब्ध कराने वाला पहला जीएसएम ऑपरेटर बन गया है। राज्य के उपभोक्ता अब सुपर-फास्ट कॉल कनेक्ट टाईम के साथ एचडी गुणवत्ता के वॉइस कॉल का अनुभव पा सकेंगे। वोडाफोन 4ळ उपभोक्ता बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के वोडाफोन के डेटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क पर टवस्ज्म् सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं और सभी कॉल्स का शुल्क मौजूदा प्लान या पैक के अनुसार ही रहेगा।

वोडाफोन टवस्ज्म् सेवाओं के लॉन्च का ऐलान करते हुए वोडाफोन इण्डिया में राजस्थान के बिजनेस हैड अमित बेदी ने कहा, ‘‘हम अपने नेटवर्क के विस्तार, अपग्रेडेशन एवं आधुनिकीकरण के लिए पर्याप्त निवेश कर रहे हैं ताकि हमारे उपभोक्ता बेहतरीन सेवाओं और सहज कनेक्टिविटी का लाभ उठा सकें। हमें खुशी है कि वोडाफोन राजस्थान के जयपुर व जोधपुर में टवस्ज्म् सेवाओं का लॉन्च करने वाला पहला जीएसएम ऑपरेटर है। हमने राजस्थान के उपभोक्ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए यह पहल की है जिसके द्वारा वे अपने स्मार्ट डिवाइसेज़ पर उच्चस्तरीय कनेक्टिविटी का लाभ उठा सकेंगे।’

हाल ही में वोडाफोन टवस्ज्म् सेवाओं का लॉन्च मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, गुजरात ,महाराष्ट्र एंव गोवा में किया गया था और अगले कुछ महीनों में चरणबद्ध तरीके से पूरे देश में इन सेवाआंे को विस्तारित किया जाएगा।

वोडाफोन टवस्ज्म् सेवाओं का इस्तेमाल कैसे करें
1ण् उपभोक्ता सभी टवस्ज्म् इनेबल्ड डिवाइसेज़ पर टवस्ज्म् सेवाओं का इस्तेमाल कर सकते हैं। कई लोकप्रिय हैण्डसेट्स पहले से वोडाफोन टवस्ज्म् नेटवर्क के लिए कम्पेटिबल हैं, और इस तरह के हैण्डसेट्स की संख्या तेज़ी से बढ़ रही है। आप अपने हैण्डसेट पर वोडाफोन टवस्ज्म् सेवाओं का इस्तेमाल कर सकते हैं या नहीं, इसे जानने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करंे- ूूूण्अवकंविदमण्पदध्अवसजम

2ण् अपने मोबाइल डिवाइस के ओएस को नए वर्ज़न में अपग्रेड करें।

3ण् सुनिश्चित करें कि आपकी डिवाइस में वोडाफोन 4ळ सिम होः ड्यूल सिंम हैण्डसेट वाले उपभोक्ताओं को सुनिश्चित करना होगा कि वोडाफोन 4ळ सिम को सिम स्लॉट 1 में इन्सर्ट किया जाए और नेटवर्क मोड को श्4ळध्3ळध्2ळ ;।नजवद्धश् पर सेट किया जाए।

वोडाफोन टवस्ज्म् सभी टवस्ज्म् डिवाइसेज़ पर उपलब्ध होगा। वर्तमान में नीचे दिए गए टवस्ज्म् हैण्डसेट वोडाफोन टवस्ज्म् के लिए कम्पेटिबल हैं और ऐसे स्मार्टफोन्स की संख्या तेज़ी से बढ़ रही है।

error: Content is protected !!