गार्डो का धरना 30 वें दिन भी रहा जारी

बाड़मेर 07 मार्च
जिला मुख्यालय पर राजवेस्ट पॉवर प्लांट भादरेष से हटाये गये गार्डो का धरना बुधवार को 30 वें दिन भी जारी रहा लेकिन हटाये गये गार्डो का न्याय नहीं मिल रहा है वहीं बुधवार को गार्डो ने जनसुनवाई में भी परिवाद दर्ज कराकर मांग की गई है कि गार्डो को हटाये जाने के प्रकरण की विषेष जांच कराने एवं जिला कलेक्टर के समक्ष राजवेस्ट द्वारा किये गये समझौते को लागू कराने की मांग की है।।
सिक्यूरिटी गार्ड संघर्ष समिति अध्यक्ष जसवंतसिंह राठौड़ ने बताया कि गार्डो के चुल्हे लगभग एक माह से बंद है फिर भी जिला प्रषासन व राजवेस्ट के अधिकारी मौन धारण कर बैठे है वहीं धरने को सम्बोधित करते हुए हिन्दूसिंह बिषाला ने कहा क राजवेस्ट के अधिकारी अपनी हठ को छोड़कर निर्दोष गार्डो को वापिस लगाकर न्याय प्रदान करें। विक्रमसिंह चूली ने कहा कि मांगे शीघ्र नही मानी गई तो शीघ्र ही प्रतिनिधिमण्डल के साथ मुख्यमंत्री के समक्ष पेष होगें। कल्याणसिंह चूली ने कहा कि भगवान कंपनी के अधिकारियों को सद्बुद्धि दे ताकि गार्डो को शीघ्र नियुक्ति मिले वही धरने को पन्नाराम नांद, लक्ष्मणसिंह कपूरड़ी, सोनाराम डूडी भादरेष, शुम्भुसिंह चूली, रतनसिंह लूणू ने भी सम्बोधित किया।
धरने पर गुरूवार को क्रमिक अनषन पर कल्याणसिंह, बाबुसिंह, कमलाराम, भवानीसिंह बैठेगें। धरने पर दीपाराम जसाई, चन्दणाराम बोथिया, टिकमाराम, षिषपालसिंह चूली समेत सैकड़ों गार्ड व परिवाजन उपस्थित रहे।

जसवंतसिंह
अध्यक्ष

error: Content is protected !!