आखातीज पर गंगा रेजीडेंसी काईट फेस्ट :: गिफ्ट में टीवी, माईक्रोवेव ओवन, एईडी

बीकानेर। रियल स्टेट कारोबारी प्रोजेक्ट गंगा रेजीडेंसी 18 अप्रेल को अक्षय तृतीया के दिन अपने ग्राहकों के लिए पतंग महोत्सव का आयोजन करने जा रहा है। महोत्सव गंगा रेजीडेंसी के सुजानदेसर स्थित सूरज विहार कॉलोनी के पास सुबह 8 बजे से शाम 7 बजे तक आयोजित किया जाएगा। इस मौके पर ग्राहकों को उपहार भी दिए जाएंगे। यह जानकारी सोमवार को गंगाशहर रोड स्थित गंगा रेजीडेंसी के कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान तकनीकी सलाहकार विनायक जोशी ने दी।

आमंत्रित अतिथि
उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में यूआईटी चैयरमैन महावीर रांका, महापौर नारायण चौपड़ा, विधायक डा. गोपाल जोशी, पूर्व विधायक डॉ. बी.डी. कल्ला, एसपी, डीएसपी आदि को बतौर अतिथि आमंत्रित किया गया है। जोशी ने बताया कि आयोजन के दौरान नए कस्टमर के लिए टीवी, एलईडी, माइक्रोवेव ओवन आदि गिफ्ट पहले 50 कस्टमर के लिए रखे गए हैं। वहीं शेष कस्टमर को भी कुछ गिफ्ट दिए जाएंगे। इस मौके पर सांस्कृतिक गतिविधियों के तहत अन्य आयोजन किए जाएंगे।

प्रोजेक्ट मुख्यमंत्री जन आवास योजना-2015 के तहत आर्थिक दृष्टि से कमजोर(ईडब्ल्यूएस) एवं अल्प आय वर्ग हाउसिंंग (एलआईजी) पर केन्द्रित
मैनेजर सेल्स भूपेन्द्र सिंह भाटी ने बताया कि उनका यह प्रोजेक्ट ‘रेराÓ एक्ट के तहत रजिस्टर्ड है। यह प्रोजेक्ट मुख्यमंत्री जन आवास योजना-2015 के तहत आर्थिक दृष्टि से कमजोर(ईडब्ल्यूएस) एवं अल्प आय वर्ग हाउसिंंग (एलआईजी) पर केन्द्रित है। बीकानेर में सुजानदेसर में संचालित यह प्रोजेक्ट छह बीघा एरिया में निर्माणाधीन है। इसमें सभी आकर्षक सुविधाओ से युक्त करीब 535 फ्लैट ग्राहकों को उपलब्ध करवाएंगे जाएंगे। तकनीकी सलाहकार जोशी ने पत्रकारों को बताया कि ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए वन बीएचके फ्लैट (325 वर्ग फुट) साढ़े छह लाख रुपए तथा एलआईजी ग्रुप के लिए 2 बीएचके (525 वर्गफुट एरिया) साढ़े दस लाख रुपए में उपलब्ध करवाएंगे। उन्होंने बताया कि नियमानुसार ग्राहकों को छूट एवं फाइनेंस का प्रावधान भी है।
इस अवसर पर पत्रकार वार्ता को कन्हैयालाल, कोमल एवं मीनल अग्रवाल ने सम्बोधित किया।

error: Content is protected !!