अतिरक्त मुख्य अभियंता ने जानी काॅलोनियों की पेयजल व्यवस्था

पानीपेच खंड की विभिन्न काॅलोनियों का दौरा कर आमजन से हुए रूबरू
जयपुर 14 मई। अतिरक्त मुख्य अभियंता श्री डीके सैनी ने सोमवार को शहर में पेयजल व्यवस्था को चुस्त बनाने और आमजन की समस्याओं के तुरंत निस्तारण के लिए पानीपेच खंड की विभिन्न काॅलोनियों का दौरा किया। उन्होंने इस दौरान क्षेत्र में कार्यरत विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर समस्याओं को भी जाना।
श्री सैनी ने क्षेत्र की पंचमुखी हनुमान, चन्द्र शेखर की बगीची, मदीना मस्जिद, भट्टा बस्ती, शैतान सिंह काॅलोनी, नेहरू नगर, स्वर्णकार काॅलोनी, मीरा मार्ग, विनय पथ, बनीपार्क आदि काॅलोनियों में पेयजल वितरण के समय निरीक्षण किया। इस दौरान 3 सहायक अभियन्ता और चार कनिष्ठ अभियन्ताओं की टीम उनके साथ रही।
टीम ने क्षेत्र की काॅलोनियों मंे से 45 जगहांे का निरीक्षण कर पानी के सैंपल लिए। इस दौरान प्रदूषण व पेयजल से जुड़ी अन्य कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में पेयजल के समान वितरण के लिए दर्जन भर बूस्टर जप्त किए गए हंै। उन्होंने बताया कि आगे भी विभागीय टीम द्वारा शहर भर में दौरे किए जाएंगे और जन समस्याओं का अविलंब निस्तारण भी किया जाएगा।
गौरतलब है कि पिछले दिनों प्रमुख शासन सचिव ने भीषण गर्मी में पेयजल की बढ़ती मांग और पेयजल से जुड़ी समस्याओं के तुरंत निस्तारण के लिए सभी अधिकारियों को फील्ड में जाने के निर्देश दिए थे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!