‘सोशल मीडिया वोलेंटियर मीट’ 21 को जयपुर में

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह करेंगे संबोधित
जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह 21 जुलाई को जयपुर के राजमंदिर सिनेमाघर में ‘सोशल मीडिया वोलेंटियर मीट’ को संबोधित करेंगे। इस मीट में प्रदेशभर के आईटी विभाग के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में भागीदारी निभाएंगे।
भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री श्री चंद्रशेखर एवं भाजपा आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक श्री अविनाश जोशी ने इसकी तैयारियों का जायजा लिया। श्री जोशी ने बताया कि मीट में मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री मदन लाल सैनी, भाजपा आईटी विभाग के राष्ट्रीय संयोजक श्री अमित मालवीय सहित अनेक वरिष्ठ पदाधिकारी भी मार्गदर्शन करेंगे। इसकी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। मीट के दौरान सत्रों का निर्धारण, अपेक्षित पदाधिकारियों को आमंत्रित करने तथा बैठक सहित विभिन्न व्यवस्थाओं पर की रूपरेखा निर्धारित की गई है।
जोशी ने बताया कि भाजपा द्वारा आगामी चुनावों के मद्देनजर आईटी रणनीति पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। प्रदेश आईटी विभाग द्वारा कार्यकर्ताओं को संभाग स्तर पर प्रशिक्षण दिया गया है तथा निचले स्तर तक आईटी को मजबूत करने की दिशा में कार्य हो रहा है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में आयोजित होने वाली मीट इस दिशा में बेहद फायदेमंद साबित होगी। श्री शाह प्रदेश के ‘साइबर सिपाहियों’ को संबोधित करेंगे। उनके द्वारा दिए मार्गदर्शन का अनुसरण करते हुए आईटी विभाग भाजपा के मिशन 180 को साकार करने में प्रभावी भूमिका निभाएगी।

error: Content is protected !!