भाजपा आईटी विभाग की प्रदेश कार्यसमिति 21 को

सोशल मीडिया वाॅलेंटियर मीट भी होगी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह करेंगे मार्गदर्शन

अविनाश जोशी
जयपुर। भाजपा आईटी विभाग की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 21 जुलाई को जयपुर के राजमंदिर सिनेमा में आयोजित की जाएगी। बैठक में आईटी विभाग के राष्ट्रीय संयोजक श्री अमित मालवीय, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन लाल सैनी तथा संगठन महामंत्री श्री चंद्रशेखर सहित अन्य केन्द्रीय पदाधिकारी मार्गदर्शन करेंगे।
आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी ने बताया कि कार्यसमिति में आईटी विभाग के प्रदेश, जिला तथा मंडल स्तर के कार्यकर्ता भाग लेंगे। बैठक में आईटी विभाग द्वारा अब तक किए गए कार्यों तथा भविष्य की कार्ययोजना पर विचार विमर्श किया जाएगा। जोशी ने बताया कि दूसरे सत्र में ‘सोशल मीडिया वाॅलेंटियर मीट’ का आयोजन होगा। इसके लिए पंजीकरण का कार्य अंतिम चरण में है। उन्होंने बताया कि इस मीट में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह आएंगे। आईटी विभाग द्वारा युद्ध स्तर पर इसकी तैयारियां की जा रही हैं।
जोशी ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए यह मीट अत्यंत उपयोगी सिद्ध होगी। भाजपा द्वारा चुनावों के दौरान आईटी विभाग की रणनीति तथा सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा की उपलब्धियों एवं योजनाओं की जानकारी पहुंचाने सहित अन्य बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी। सोशल मीडिया वाॅलेंटियर मीट में प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री अविनाश राय खन्ना, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री श्री वी. सतीश, मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे तथा प्रदेशाध्यक्ष श्री मदनलाल सैनी मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि इससे पहले विभिन्न राज्यों में ऐसी मीट आयोजित हो चुकी है। इसी श्रृंखला में राजस्थान में यह आयोजन किया जा रहा है।
बीकानेर से जाएंगे सैकड़ों कार्यकर्ता
जयपुर में आयोजित होने वाली सोशल मीडिया वाॅलेंटियर मीट के लिए बीकानेर से सैकड़ों कार्यकर्ता शुक्रवार को रवाना होंगे। आईटी विभाग के शहर जिला संयोजक नवनीत पुरोहित तथा देहात संयोजक दिलीप सिंह राजपुरोहित ने बताया कि स्थानीय कार्यकर्ताओं में मीट को लेकर उत्साह है। तैयारियों को लेकर गुरुवार को नत्थूसर गेट के बाहर स्थित शहर आईटी कार्यालय में बैठक हुई। इसमें विभिन्न पदाधिकारियों को अलग-अलग दायित्व दिए गए।

error: Content is protected !!