अब मात्र 501 में मिल सकता है नया जिओ फ़ोन

राजस्थान में मानसून हंगामा शुक्रवार शाम से शुरू
जियोफोन मॉनसून हंगामा की शुरुआत के साथ यूजर्स को अपने पुराने फीचर फोन को बदलने पर प्रभावी तौर पर सिर्फ 501 रुपए में एक नया जियोफोन मिल सकता है। जियोफोन मॉनसून हंगामा की शुरुआत राजस्थान में शाम 5:01 बजे, 20 जुलाई, 2018 से होगी। ग्राहक केवल 501 रुपए के प्रभावी प्रवेश मूल्य पर अपना पुराना फीचर फोन (किसी भी ब्रांड का) को बदल कर एक ब्रांड न्यू जियोफोन (मौजूदा मॉडल) प्राप्त कर सकते हैं।
नया समृद्ध जियोफोन एपीपी ईकोसिस्टम ज्ञान, शिक्षा प्रदान करने के साथ मनोरंजन को भी यूजर्स के और करीब लाएगा। नया जिओ फ़ोन सभी तारीफे की ऍप्लिकेशन्स से लैस होगा । फेसबुक, व्हाट्सएप और यूट्यूब जैसे दुनिया के सबसे लोकप्रिय एप्स भी जिओ फ़ोन से संचालित होंगे। ये एप्स 15 अगस्त 2018 से प्रभावी सभी जियोफोन उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होंगे।
टेक्नोलॉजी को एक बड़ी आबादी तक पहुंचाने और सामाजिक बदलाव लाने के लिए एक नया कदम होगा ।
1. जियोफोन कनेक्टिीविटी को इतना सस्ता बना रहा है, कि इससे पहले कभी इस स्तर पर अनुभव नहीं की गई।
2. जियो डिजिटल लाइफ का अनुभव हर जिले, तालुक, ग्राम पंचायत और भारत के गांव-गांव में किया जा सकता है।
3. 500 मिलियन भारतीय अभी भी फीचर फोन का उपयोग कर रहे हैं जिसमें इंटरनेट तक एक्सेस नहीं है, इंटरनेट महंगा होने के चलते डिजिटल लाइफ के दरवाजे उनके लिए बंद कर दिए गए थे।
4. जियो और जियोफोन इन हालात को बदल रहा है।
5. पच्चीस मिलियन भारतीय पहले से ही जियोफोन का उपयोग कर रहे हैं और लाखों लोग अब जियोफोन को अपना सकते हैं, मॉनसून हंगामा ऑफर के साथ डिजिटल लाइफ में उनके प्रवेश की लागत न्यूनतम रह गई है।
6. जियो डेटा की ताकत के साथ भारत को बदलने के मिशन पर है।
7. लाखों-करोड़ों फीचर फोन उपयोगकर्ता अब आने वाले जियोफोन मॉनसून हंगामा ऑफर के साथ जियो डिजिटल लाइफ को अपनाने के लिए तैयार हैं।
8. इस तरह की कम प्रवेश लागत वाला जियोफोन व्यावहारिक रूप से हर फीचर फोन यूजर्स के लिए पहली बार डेटा और इंटरनेट की ताकत को अनुभव करने के लिए संभव बनाता है।
9. अपनी प्रतिबद्धता के लिए समर्पित, जियोफोन में विश्व के बेहतरीन एप्पस हैं।
10. अपने नए अवतार में, जियोफोन उन एप्स के संपूर्ण इकोसिस्टम प्रदान करता है जो अब तक केवल स्मार्टफोन पर ही उपलब्ध हैं।
11. जियोफोन की बाधारहित 4जी कनेक्टिविटी और अद्वितीय वॉयस कमांड सुविधा फेसबुक, व्हाट्सएप और यूट्यूब ऐप्स का उपयोग पहली बार उपयोगकर्ताओं के लिए सरल और सुविधाजनक बनाती है। ग्राहक कॉल करने, संदेश भेजने, इंटरनेट पर खोजने, संगीत चलाने, वीडियो देखने और जियोफोन पर उपलब्ध एप्लीकेशंस के पूरे सूट को संचालित करने के लिए वॉयस कमांड सुविधा का उपयोग कर सकते हैं।
12 नए एप्प इकोसिस्टम के साथ जियोफोन अपने उपयोगकर्ताओं के लिए कई संभावनाएं प्रदान कर रहा है। जियोफोन पर उपलब्ध अन्य एप्स के सूट के साथ ये लोकप्रिय एप्स नए व्यवसाय के अवसरों की सहायता कर रहे हैं, शिक्षा तक पहुंच आसान बना रहे हैं, नौकरियां पैदा कर रहे हैं, सभी के लिए एक-क्लिक पर मनोरंजन और अन्य महत्वपूर्ण सेवाएं उपलब्ध करवा रहे हैं।

error: Content is protected !!