होटल में गैंगरेप, सीसीटीवी में आरोपी कैद

बीच रास्ते जयपुर की एक लड़की का अपहरण और फिर वहीं एक होटल में उसके साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। होटल से भागने में कामयाब रही पीड़ित के पुलिस में दिए बयान के बाद तीन आरोपी का गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

शास्त्री नगर थाना प्रभारी नाथूलाल के अनुसार पीड़ित लड़की का मेडिकल करवा लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए गए हैं। 18 वर्षीय पीड़ित लड़की के साथ इस दरिंदगी को अंजाम देने वालों में से एक युवक उसका परिचित भी था।

जानकारी के अनुसार मामला यहां शास्त्री नगर थाना इलाके का है। पीड़ित लड़की ने सोमवार दोपहर थाने पहुंच कर पुलिस को सूचना दी कि वह अपने घर से मोबाइल ठीक कराने के लिए दुकान पर जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में उसे परिचित युवक मोन्टू ने रोक लिया और बनीपार्क स्थित एक होटल में ले गया। होटल में मोन्टू ने युवती से दुष्कर्म किया, इसके बाद उसके साथी मुकेश, लाला व मक्खन नाम के युवक भी होटल आए और युवती के साथ मारपीट करते हुए बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी

गैंगरेप की यह घटना जिस होटल में हुई वहां लगे सीसीटीवी कैमरा पुलिस जांच में अहम मददगार साबित हो रहे हैं। इन्हीं के आधार पर पुलिस जांच आगे बढ़ा रही है और लड़की की ओर से नामजद चार युवकों में से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

error: Content is protected !!