पुष्करणा एकेडमी और वीरदल ने जीते अपने मैच

बीकानेर,। पुष्टिकर खेलकुद आयोजन समिति द्वारा स्थानीय पुष्करणा स्टेडियम में आयोजित हो रही द्वितीय राज्य स्तरीय पुष्करणा चैलेंज कप-२०१९ क्रिकेट प्रतियोगिता के दुसरे दिन १६-१६ ओवरों के दो मैच खेले गए। अतिथि के रूप में महेन्द्र चूरा, आरती आचार्य, राजेश रंगा, गिररधर पुरोहित, आनंद व्यास व शिव कुमार बिस्सा उपस्थित रहे।
पुष्करणा एकेडमी बनाम मेवाड़ मालवा इलेवन
प्रतियोगिता के दुसरे दिन के पहला मैच १६-१६ ओवरों का खेला गया जिसमें पुष्करणा एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुवें ७ विकेट गवाकर १६२ रन बनाए। जिसमें अनुराग ने ३५, शरद ने ३१ व विनीत ने २८ रनों का योगदान दिया। मेवाड़ मालवा की ओर से अर्जुन पुरोहित ने सर्वाधिक ३ विकेट लिए। १६३ रनों के लक्ष्य का पिछा करने उतरी मेवाड़ मालवा इलेवन मात्र ७५ रन ही बना पाई और पुष्करणा एकेडमी ने यह मैच ८७ रनों से जीत लिया। अनुराग उपाध्याय को मैन ऑफ का खिताब दिया गया।
वीरदल बनाम नागौर इलेवन
प्रतियोगिता के दुसरे दिन के दुसरा मैच भी १६-१६ ओवरों का खेला गया जिसमें नागौर इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुवें १० विकेट गवाकर मात्र ६० रन ही बनाए। जिसमें शशिकांत ने १३ रनों का योगदान दिया। वीरदल ने मात्र ४ ओवरों में ही ६२ रन बनाकर यह मुकाबला १० विकेट से जीत लिया। वीरदल के केके बीस्सा शानदार ५३ रन बनाए और मैन ऑफ का खिताब अपने नाम कर लिया।

error: Content is protected !!