धन्यवाद यात्रा में विधायक बिहारी बिश्नोई का स्वागत

कार्यक्रम में सैकड़ों महिलाएं और पुरुष शामिल हुए
नोखा। गुरुवार को नव निर्वाचित विधायक बिहारीलाल बिश्नोई विधानसभा चुनाव के बाद धन्यवाद यात्रा में मतदाताओं का आभार प्रकट करने काकड़ा गांव पहुंचे जहां ग्रामीणों ने उनका अभिनन्दन करके स्वागत किया।
स्वागत कार्यक्रम में विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने कहा की नोखा के हक की लड़ाई में सड़क से विधानसभा तक ले जाएंगे काकड़ा गांव में समाज की सभी 36 बिरादरी ने भाजपा के प्रति जो सम्मान दिया है उसके लिए वह हर समय तैयार रहेंगे और प्रत्येक व्यक्ति की समस्याओं का आगे रहकर निदान करवाएंगे।
बिश्नोई ने कहा कि पिछले 10 सालो से नोखा में लगातार संघर्ष करते हुए आप सबके बीच मे रहा काकड़ा गांव चौपाल ने विश्वास स्नेह और आशीर्वाद दिया जिसके वे ऋणी रहेंगे। कांग्रेस की सरकार पर उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने शिक्षा के प्रति जागरूकता लाने के लिए चुनाव में शिक्षित का आदेश लाये जिससे गांवो में पढ़ने लिखने की सोच बनी थी लेकिन कांग्रेस ने उसको पलट दिया। बिहारीलाल बिश्नोई ने काकड़ा से सिनीयला गांव सड़क मार्ग जल्दी शुरू करवाने का अस्वाशन दिया काकड़ा से जोगणिया बाळा सड़क भाजपा सरकार ने बनाई जिसका फायदा देवस्थान जाने वाले श्रद्धालु ओर ग्रामीण उठा रहे है। कार्यक्रम में जिला परिषद सदस्य भूपेंद्र सिंह बीदावत, भाजपा नेता आसकरण भट्टड़, बाबुलाल जैन, प्रभुदयाल पारीक, नोखा पंचायत समिति उपप्रधान रावतमल पारीक, देहात भाजपा अध्यक्ष रामदयाल मेघवाल, व्यवसायी राजाराम धारणियां, छात्र नेता आत्माराम तर्ड, जगदीश भार्गव, शंकरलाल सोनी, नरेंद्र राजपुरोहित, नरेन्द्र चौहान, काकड़ा सरपँच मंजू मेघवाल, उपसरपंच रामनिवास डेलू, भंवरलाल नेण, मोहनलाल राठी सहित उपस्थित रहे ।
ग्रामीणों ने विधायक बिहारीलाल बिश्नोई को अभिनन्द पत्र भेंट किया गया। काकड़ा गांव के अशोक लाहोटी के जयपुर के मानसरोवर से विधायक बनने पर भी खुशी जताई गई।
रामदयाल मेघवाल

Leave a Comment