नारायण सेवा संस्थान ने ‘मतदान जागरुकता सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम’ का किया आयोजन

उदयपुर, 16 अप्रैल, 2019: नारायण सेवा संस्थान ने दिव्यांग मतदाताओं से मतदान करने की अपील को लेकर ‘मतदान जागरुकता सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम’ का आयोजन किया । जिला कलेक्टर श्रीमती आनंदी, पुलिस अधीक्षक श्री कैलाश चंद्र बिश्नोई, मुख्य कार्यकारी अधिकारी कमर चौधरी और नारायण सेवा संस्थान के अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल की अध्यक्षता में कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।
इस अवसर पर नारायण सेवा संस्थान के अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि “2011 की जनगणना के मुताबिक,राजस्थान में 16 लाख दिव्यांग है इनमें से 5 लाख 25 हजार मतदाता वोटर लिस्ट में पंजीकृत है। इसीलिए सांस्कृतिक कार्यक्रम के जरिए आम मतदाताओं और दिव्यांग मतदाताओं से मतदान करने की पुरजोर कोशिश की है ।”
कार्यक्रम में विशेषतौर से उपस्थित हुई जिला कलेक्टर श्रीमती आनंदी ने दिव्यांग बच्चों की नृत्य प्रस्तुतियों और नारायण सेवा संस्थान में मतदान जागरुकता सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम की प्रशंसा की । मतदाताओं को जागरुक करने के लिए मूक बधिर दिव्यांगों ने जागो मतदाता जागो नाटक की प्रस्तुतियां दी गई । साथ में, दिव्यांगों ने डांस, योगा डांस और सूर्य नमस्कार के जरिए वोट डालने की अपील की।

error: Content is protected !!