लव पण्ड्या का विप्र फाउण्डेशन करेगा सम्मान

फर्स्ट रनर अप और मिस्टर राजस्थान सोविरन के खिताब के साथ लव पण्ड्या जिनका विफा करेगा सम्मान।
उदयपुर (लोकेश मेनारिया)। लव पण्ड्या ने गाजियाबाद,दिल्ली में हुई प्रतियोगिता में फर्स्ट रनर अप और मिस्टर राजस्थान सोविरन का खिताब हासील कर गॉव और जिले के साथ ही विप्र समाज को भी गौरवान्वित किया है लव की इस सफलता की खुशी में विप्र फाउण्डेशन द्वारा लव को सम्मानित किया जाऐगा। लव की इस उपलब्धि से अन्य प्रतिभाऐ भी प्रेरित होकर आगे बढेगी।
लक्ष्य साध कर किए हुए कार्य में सफलता अवश्य मिलती है। बशर्ते कितनी भी परेशानी आए पर प्रयास करना बन्द नही करना चाहिए,सफलता आपके कदम चूमेगी। यह कहना हैं मिस एण्ड मिस्टर ईण्डिया सोविरन (ेवअमतमपहद) 2019 रियल्टी शो प्रतियोगिता के फर्स्ट रनर अप और मिस्टर राजस्थान सोविरन रहे वल्लभनगर तहसील के मोडी गांव निवासी लव पण्ड्या का। मिस्टर पण्ड्या ने गाजियाबाद, दिल्ली में हुई जीकेएस द्वारा आयोजित मिस एण्ड मिस्टर ईण्डिया सोविरन (ेवअमतमपहद) 2019 रियल्टी शो में फर्स्ट रनर अप तथा मिस्टर राजस्थान सोविरन (ेवअमतमपहद) 2019 का खिताब अपने नाम कर गॉव व जिले का नाम रोशन किया हैं। ग्रामीण क्षेत्र के साधारण से परिवार से संबंध रखने वाले मिस्टर लव पण्ड्या ने विभिन्न स्थानों से आए प्रतियोगियों में श्रेष्ठ प्रदर्शन कर यह खिताब हासील किया हैं। उन्होनें बताया कि विद्यालय समय से ही वे फेशन व ब्यूटी कंटेस्ट में काफी दिलचस्पी रखते थे। यहां पहली बार ही राज्य से बाहर रेंप पर गए और फर्स्ट रनर अप रहने के साथ ही मिस्टर राजस्थान सोविरन बन गए। लव पण्ड्या को इस खिताब से वहां जज रही मिस जया मीणा के द्वारा नवाजा गया। पण्ड्या ने बताया कि परिजनों और दोस्तों के मोटिवेशन से उन्होनें इस प्रतियोगिता में भाग लिया था। अपनी इस उपलब्धि के लिए वह अपने परिवार खास कर दादाजी चन्द्रप्रकाश और दादीजी पुष्पादेवी तथा बहने चित्रा और रिद्धी एवं मित्रों के साथ ही मेंटर अजय नायर को श्रेय दे रहे हैं,उनका कहना हैं कि इनके प्रोत्साहन से ही यह संभव हो पाया हैं। ब्यूटी व टेलेंट दो राउंड में उन्होने शानदार प्रर्दशन किया। जिसकी बदौलत उन्हें फर्स्ट रनर अप घोषित किया गया। इस प्रतियोगिता में सैकण्ड रनर अप बॉय में कोटा का दीपक सायनी और गर्ल्स में डुूंगरपुर की खुशी भट्ट रही।
मिस्टर डूंगरपुर भी रह चुके है पण्ड्याः- लव पण्ड्या इससे पूर्व 2018 में डूंगरपुर में हुई प्रतियोगिता में भी अव्वल रहकर खिताब अपने नाम कर चुके हैं। उस दौरान इन्हे मिस्टर डूंगरपुर 2018 के खिताब से नवाजा गया था।
सपना है मिस्टर ईण्डिया बननाः- लव पण्डया अपनी इस सफलता पर उत्साहित है और मिस्टर ईण्डिया बनने का सपना संजोए हुए हैं। इसके लिए कडी मेहनत और लगन से प्रयास कर रहे हैं। उनका कहना हेंकि इसके लिए उन्हे परिवार के साथ ही सभी स्नैहजनों का आशिर्वाद और सहयोग मिल रहा है,जिसकी बदौलत उनका यह सपना अवश्य पुरा होगा।
विप्र फाउण्डेशन करेगा सम्मानः- विफा के मीडिया प्रभारी लोकेश मेनारिया ने बताया कि लव पण्ड्या के जीत की खुशी से परिजनो,ग्रामीणों के साथ ही विप्र समाज में भी हर्ष की लहर छाई हुई है,इसको लेकर विप्र फाउण्डेशन पण्ड्या का सम्मान करेगा। इस बारे में जानकारी देते हुए विप्र फाउण्डेशन के जिला अध्यक्ष भूपेश चौबिसा ने बताया कि लव ने प्रतियोगिता में फर्स्ट रनर अप एवं मिस्टर राजस्थान सोविरन रहकर गांव और जिले के साथ ही विप्र समाज को भी गौरवान्वित किया हैं। लव की इस उपलब्धि पर विप्र फाउण्डेशन द्वारा उनका सम्मान किया जाएगा। जिला मंत्री प्रेमशंकर रामावत ने बताया कि लव के जीत के लिए हम बधाई देते हैं और उनकी इस उपलब्धि से और भी प्रतिभाऐ प्रेरित होगी और आगे बढेगी।

error: Content is protected !!