वीवो ने राजस्‍थान में अपना फोकस और मजबूत किया

17,990 रुपये में वीवो एस1 की घोषणा की
वीवो इंडिया के संपूर्ण राजस्‍व में राजस्‍थान का योगदान लगभग 6 प्रतिशत है

जयपुर, 20 अगस्‍त 2019 : वैश्विक इनोवेटिव स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने आज ऑल-न्‍यू एस सीरीज के पहले स्‍मार्टफोन- वीवो एस1 को राजस्‍थान में लॉन्च किया। यह क्षेत्र में कंपनी की आक्रामक विकास रणनीति का हिस्‍सा है। एस-सीरीज ताजातरीन स्टाइल को सच्चे अर्थों में प्रतिबिंबित करती है, जिसके साथ है हमेशा कनेक्टेड रहने वाले युवा उपभोक्ताओं के लिए इनोवेटिव तकनीक का मेल। इस सीरीज की पहली डिवाइस, एस1 में कैमरे की बेजोड़ क्षमताओं के साथ एक अत्याधुनिक डिजाइन है। यह जीवंत और ट्रेंडी डिवाइस दो आकर्षक कलर विकल्पों- स्काईलाइन ब्लू और डायमंड ब्लैक में उपलब्ध है।
राजस्‍थान भारत में समग्र स्‍मार्टफोन का लगभग 5 प्रतिशत योगदान करता है, और यहां हर महीने लगभग 4.5 लाख स्‍मार्टफोन बेचे जाते हैं, जबकि वीवो इंडिया के राजस्‍व में इसका योगदान लगभग 6 प्रतिशत है। एस1 के लॉन्‍च के साथ, वीवो का उद्देश्‍य राज्‍य में अपनी उपस्थिति को और सुदृढ़ करना है ताकि इसे देश में दूसरा सबसे बड़ा ऑफलाइन ब्रांड बनाया जा सके। भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में वैल्‍यू के नजरिये से वीवो की बाजार हिस्‍सेदारी 21.2% है, जो इसे देश में दूसरा सबसे बड़ा ऑफलाइन ब्रांड बनाती है।
वीवो इंडिया के डायरेक्टर- ब्रांड स्‍ट्रैटेजी श्री निपुण मार्या ने इस लॉन्च के बारे में अपनी बात रखते हुए कहा, “राजस्‍थान वीवो के लिए विकास का एक प्रमुख क्षेत्र है और हमें राज्‍य भर में अपने व्‍यापक उत्‍पाद पोर्टफोलियो के लिए ग्राहकों का जबर्दस्‍त प्रतिसाद मिल रहा है। हम अपने स्‍मार्टफोन के माध्‍यम से उत्‍पाद नवाचार और नये युग की टेक्‍नोलॉजी में नवीनतम की पेशकश पर केंद्रित हैं ताकि राज्‍य में अपने ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव मुहैया करा सकें। हमें भरोसा है कि वीवो एस1 जोकि एस-सीरीज में हमारी पहली पेशकश है, को राजस्‍थान में लोगों से भी समान प्रशंसा मिलेगी। यह हमारे ग्राहकों की स्‍टाइल को नया आयाम देगा और उन्‍हें शानदार कैमरा परफॉर्मेंस का अनुभव करने में सक्षम बनाएगा।”
वीवो एस1 स्मार्टफोन दो वैंरएट्स – 4जीबी+128जीबी और 6जीबी+64जीबी में आता है, जिनकी कीमतें क्रमशः 17,990 रुपए और 18,990 रुपए है। 6जीबी+128जीबीवैरिएंट सितंबर के मध्‍य से उपलब्‍ध होगा और इसकी कीमत 19,990 रुपये होगी। यह डिवाइस कई आकर्षक ऑफर्स के साथ राजस्‍थान में ऑफलाइन आउटलेट्स और vivo India E-store, Amazon.in, और फ्लिपकार्ट सहित ऑनलाइन चैनलों पर पर खरीदारी के लिए उपलब्‍ध है। भारत में बेचे जाने वाले सभी वीवो उपकरणों की तरह एस1 का भी उत्‍पादन वीवो की ग्रेटर नोएडा फैसिलिटी में किया गया है।
एस1 ऑल-न्यू मीडियाटेक हेलियो पी65 ऑक्‍टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित भारत की पहली डिवाइस है, इसमें 4500एमएएच की विशाल बैटरी भी है। वीवो एस1 क्षेत्र में अपने उत्‍पाद पोर्टफोलियो को मजबूत बनाने में मदद करेगा। एस1 अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ 32एमपी फ्रंट कैमरा से लैस है, इसके अलावा इसमें 16एमपी प्राइमरी सोनी आईएमएक्स499 सेंसर, 8एमपी एआई सुपर वाइड एंगल लेंस और 2एमपी बोकेह लेंस भी दिया गया है जोकि फोटोग्राफी की शानदार कृतियां रचता है।
राजस्‍थान में वर्तमान समय में, 3800 से अधिक रिटेल स्‍टोर्स और 35 सर्विस सेंटर्स के व्‍यापक वितरण नेटवर्क से सुसज्जित, ब्रांड ग्राहकों को शानदार एवं तीव्र बिक्री उपरांत सेवा अनुभव प्रदान करने का वादा करता है।

error: Content is protected !!