त्योहारों के इस मौसम में टेक्नो ने राजस्थान में अपनी नई स्पार्क्स श्रृंखला लॉंच की

टेक्नो स्पार्क पोर्टफोलियो में INR 5499-8999 की मूल्य सीमा में उपलब्ध डॉट नॉट स्क्रीन और AI क्षमताओं वाले तीन स्मार्टफोन शामिल|
नवीनतम स्पार्क 4 सर्वप्रथम भारत से अपनी वैश्विक उपस्थिति दर्ज करने को तैयार।

जयपुर, 19 सितंबर, 2019: इस नवरात्री सीज़न टेक्नो, प्रीमियम ऑफलाइन स्मार्टफोन ब्रांड अपने सभी नए स्पार्क-सीरीज़ लॉन्च के जरिए अपने ग्राहकों को नई सौगात दे रहा है, जिसमें टेक्नो स्पार्क गो, टेक्नो स्पार्क एयर 4 और टेक्नो 4 शामिल हैं। भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों व उनके बजट को ध्यान में रखते हुए टेक्नो, सर्वप्रथम भारत में सपनी नई टेक्नो स्पार्क श्रृंखला लॉच करने जा रहा है।
भारत एक महत्वपूर्ण बाजार है, जहाँ लाखों उपभोक्ता हर महीने अपना पहला स्मार्टफोन खरीदते हैं। टेक्नो अपनी स्पार्क सीरीज़ के साथ नवरात्री अवसर को बेहतर बना रही है, ताकि एंट्री-लेवल सेगमेंट में प्रतिस्पर्धी मूल्य पर बेहतर कैमरा क्षमता, विश्वसनीय बैटरी, बड़े डिस्प्ले की पेशकश की जा सके।
इस महीने की शुरुआत में, ब्रांड ने अपने दो नए टेक्नो स्पार्क डिवाइस लॉन्च किए, जिसमें टेक्नो स्पार्क गो और टेक्नो स्पार्क 4 एयर शामिल हैं। लांच होने के 15 दिनों के भीतर ही टेक्नो स्पार्क गो सबसे ज्यादा बिकने वाला डॉट नॉट डिस्प्ले स्मार्टफोन सबसे कम मूल्य रु 5499 वाला स्मार्टफोन बन गया है। नवरात्री के इस पावन पर्व पर स्पार्क गो की खरीददारी करने पर यह अपने ग्राहकों को रु 799 की कीमत वाला ब्लूटूथ इयरपीस उपहार स्वरुप दे रहा है। इसके अतिरिक्त, इसके एक्सक्लूसिव 111 प्रॉमिस में एक बार का स्क्रीन रिप्लेसमेंट, 100 दिन का फ्री रिप्लेसमेंट और सभी डिवाइसों पर एक महीने की एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है।
इंडिया फर्स्ट की तकनीक के साथ, टेक्नो 6.52-इंच HD + notch डिस्प्ले और सेगमेंट में सबसे बड़ी स्क्रीन अपने स्पार्क 4 के साथ पेश कर रही है। नया लॉन्च किया गया स्मार्टफोन 20 सितंबर को लॉन्च होगा और 35,000 से अधिक ऑफलाइन रिटेल स्टोर में उपलब्ध होगा।
भारत में टेक्नो स्पार्क 4 सीरीज़ लॉन्च के अवसर पर प्रतिक्रिया देते हुए, ट्रांज़ियान इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने बताया की, “हम अपने व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ अपने विविध ग्राहको की सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं और भारत में टेक्नो स्पार्क 4 का लॉन्च भारत-प्राथमिकता के प्रति हमारी गहरी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। भारत में ब्रांड प्रविष्टि के बाद से, टेक्नो का मंत्र उन सुविधाओं को पेश करके बजट को कम-बजट स्मार्टफोन श्रेणी में मजबूत करना है, जो ऐसे मूल्य बिंदुओं पर उपलब्ध नहीं हैं। भारत में इस ब्रांड के आगमन के साथ, तकनीकी मंत्र व उचित मूल्य पर नई सुविधाओं को पेश करके बजट काम मूल्य वाले स्मार्टफोन श्रेणी को मजबूत कर रहा है। स्पार्क 4 सीरीज़ में हमारे पोर्टफोलियो के साथ, हम निवेश कर रहे हैं। 5 हजार और 10 हजार स्मार्टफोन श्रेणी को प्राप्त करने पर ध्यान केंद्रित किया गया, जहां उपभोक्ता के उत्पाद के साथ प्रयोग करने की इच्छा से अधिक हैं। स्पार्क श्रृंखला उचित मूल्य पर स्टाइल, अच्छा प्रदर्शन, AI एकीकरण, और अच्छे प्रदर्शन के साथ कैमरा क्षमताओं का एक उत्कृष्ट मिश्रण है।“
टेक्नो स्पार्क पोर्टफोलियो में 4 स्मार्टफोन शामिल हैं: टेक्नो स्पार्क रु 5499 पर, टेक्नो स्पार्क गो 4 रु 6,999 पर उपलब्ध होंगे। टेक्नो स्पार्क 4 दो वेरिएंट में उपलब्ध होंगे: रु 7999 में 3GB + 32GB और रु 8999 पर 4GB + 64GB।

त्योहारों के इस सीज़न में खरीदी करने लायक टेक्नो स्पार्क पोर्टफोलियो की मुख्य विशेषताए:

1. टेक्नो स्पार्क गो 6 सेगमेंट में भारत का पहला स्मार्टफोन:
टेक्नो स्पार्क गो 6 सेगमेंट में भारत का पहला ऐसा स्मार्टफोन बन गया है जिसने 6.1 * HD + Dot Notch डिस्प्ले सपोर्ट किया है जो 19.5: 9 के आस्पेक्ट रेशियो और बॉडी रेशियो के लिए 85% स्क्रीन के साथ है, जो स्मार्टफोन में देखे जाने वाले वीडियो के लिए व पढ़ने और ब्राउज़ करने में आदर्श होते हैं। कैमरा ऑप्टिक्स पर, टेक्नो स्पार्क गो रात के एलगोरिदम 2.0 और डुअल फ्लैश के साथ जोड़े गए 8 MP AI रियर कैमरा के साथ आता है जो आपको अँधेरे में भी स्पष्ट, उज्ज्वल और सुंदर शॉट्स कैप्चर करवाता है। जबकि माइक्रो स्लिट फ्रंट फ्लैश के साथ इसका 5 MP AI सेल्फी कैमरा डॉट नॉच डिस्प्ले में एक बड़ी सफलता है, यह किसी भी रौशनी के तहत आश्चर्यजनक सेल्फी प्रदान करवाता है। यह 2GB RAM + 16 GB ROM स्टोरेज क्षमता के साथ 128GB तक उपलब्ध है। त्योहारों की खुशी को जोड़ते हुए, हर टेक्नो स्पार्क गो खरीदार को रु 799 के मूल्य के लिए एक फ्री ब्लूटूथ इयरपीस उपहार स्वरुप दे रहा है। यह केवल सीमित अवधि के लिए उपलब्ध है।

2. श्रृंखला का दूसरा स्मार्टफोन स्पार्क 4 एयर:
श्रृंखला का दूसरा स्मार्टफोन स्पार्क 4 एयर है जो 6.1 ”HD + स्क्रीन को भी फ्लॉन्ट करता है और ट्रेंडी डॉट Notch 2.5D कवर्ड किनारों, 3 डी बैक कवर, स्लिम बेज़ल्स और ग्रेडिएंट फिनिश के साथ खूबसूरती से तैयार किया गया है। यह नवीनतम एंड्रॉइड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है और उपयोगकर्ता के नए अनुभव के लिए एक अनुकूलित HiOS UI परत है। जहां तक परफॉर्मेंस का सवाल है तो स्मार्टफोन 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज है। यह क्वाड-कोर Helio A22 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह 3000mAh की बड़ी बैटरी को सपोर्ट करता है जो 9.8 घंटे तक बिना रुके वीडियो प्लेबैक तक चलती है। कैमरा फ्रंट में यह 13MP के साथ डुअल फ्लैश के साथ प्राइमरी लेंस सपोर्ट करता है, जो किसी भी लाइट कंडीशन में ब्राइट पिक्चर्स को सक्षम बनाता है। जबकि 8 MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा सेल्फी क्लिक करते हुए विज़िबल प्रकाश देने के लिए कस्टमाइज़ेबल LED फ्लैश के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, यह एक एंटी-ऑयल फिंगरप्रिंट सेंसर और AI फेस अनलॉक के साथ आता है। टेक्नो स्पार्क 4 एयर INR 6999 की कीमत पर उपलब्ध है।

3. पोर्टफोलियो का नवीनतम जोड़ टेक्नो स्पार्क 4 है:
अपनी प्रमुखता को ध्यान में रखते हुए, नया स्पार्क 4 6.52-इंच HD + डॉट notch डिस्प्ले में 20: 9 एस्पेक्ट रेश्यो 450 nits स्क्रीन ब्राइटनेस के साथ आया है, यह देखने में काफी आकर्षित है, जो इसे सहज सामग्री, पढ़ने और ब्राउज़िंग का आनंद लेने के लिए एक आदर्श स्मार्टफोन बनाता है। प्रभावित करने के लिए डिज़ाइन किया गया, टेक्नो स्पार्क 4 को 2.5D घुमावदार और फ्लुइडिक एज डिज़ाइन के साथ बनाया गया है, जो इसे एक प्रीमियम लुक देता है। 75.9 मिमी और 8.2 मिमी की चौड़ाई के साथ स्मार्टफोन का वजन हल्का होता है और इसे पकड़ना आसान होता है।
प्रदर्शन की बात करें तो, टेक्नो स्पार्क 4 बड़े पैमाने पर 4GB रैम और 64GB ROM के साथ आता है जो 128GB वैरिएंट तक विस्तृत है जो आपको मल्टी-टास्किंग के लाभों को आसानी से प्राप्त करने की सुविधा देता है। हुड के तहत नवीनतम Android 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ संयुक्त हेलियो ए 22 क्वाड कोर प्रोसेसर है जो आपके स्मार्टफोन अनुभव को बढ़ाएगा। गेमिंग लवर्स के लिए, मशीन लर्निंग तकनीक पर आधारित, स्मार्टफोन इरेशन गेम एक्सेलेरेशन मोड ’का उपयोग करके गेमिंग प्रदर्शन को बढ़ाता है। यह आपको गुणवत्ता, प्राथमिकता, संतुलन मोड, चिकनी मोड और जैसे विभिन्न विकल्पों को चुनने में सक्षम बनाता है। यह निर्बाध गेमिंग के लिए अवांछित सूचनाओं को भी रोकता है। PUBG मोबाइल जैसे गेम आसानी से हाई सेटिंग्स पर चलते हैं। स्मार्टफोन यूजर्स को गेम में ज्यादा इमर्सिव अनुभव देने के लिए एंटी डिस्टर्ब फीचर के साथ आता है।
यह स्मार्ट कैमरा सेंसर के साथ आ रहा है, टेक्नो स्पार्क 4 एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ उपलब्ध है, जिसमें 13MP का मुख्य कैमरा f / 1.8 अपर्चर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और तीसरा लो-लाइट कैमरा सेंसर के साथ लंबवत है। रियर कैमरा के फीचर्स में पीडीएएफ, डुअल एलईडी फ्लैश सपोर्ट, आठ सीन मोड, एआर स्टिकर, कस्टम बोकेह, एआई एचडीआर, एआई ब्यूटी, पैनोरमा और समग्र फोटोग्राफी अनुभव को बढ़ाने के लिए और अधिक नए फीचर भी इसमें शामिल हैं। जबकि 8MP का फ्रंट कैमरा कस्टमाइज़ेबल फ्लैश के साथ आता है जो किसी भी लाइटिंग कंडीशन में बेहतरीन कैप्चर और ब्राइट सेल्फी और वातावरण के अनुसार ब्राइटनेस को एडजस्ट करके कम रोशनी में स्पष्ट वीडियो व फोटोज कैप्चर करने में मदद करता है। ब्यूटी मोड आपकी त्वचा टोन और अन्य चीजों को छुपता है ताकि सही सेल्फी क्लिक की जा सके। बेहतर कैमरा फीचर में एआई ब्यूटी मोड, पोर्ट्रेट मोड, इन-बिल्ड स्थानीयकृत एआर स्टिकर, बेहतर सेल्फी अनुभव के लिए वाइड सेल्फी मोड शामिल हैं।
टेक्नो स्पार्क 4 को 4000mAh की बैटरी के साथ बनाया गया है जो 26 घंटे का कॉलिंग टाइम, 6 घंटे का वीडियो प्लेबैक, 6.9 घंटे का गेमिंग और 110 घंटे का ऑडियो प्लेबैक देता है। फोन डुअल सिम (4G + 4G) सॉल्यूशन, AI फेस अनलॉक और एंटी-ऑयल फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट करता है।

error: Content is protected !!