मृतकों के आश्रितों को नहीं मिली पूरी सहायता राशि, रांका ने दिया ज्ञापन

बीकानेर। परसनेऊ फांटा पर बस-वेन की भिडं़त में बीकानेर के आठ युवकों की मौत के बाद परिजनों को पूरी सहायता राशि नहीं मिलने के सम्बन्ध में नगर विकास न्यास के पूर्व चैयरमेन महावीर रांका ने मुख्यमंत्री के नाम कलक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।
पूर्व पार्षद राजेन्द्र शर्मा ने जिला कलक्टर को बताया कि गत 9 जनवरी को हुए सड़क हादसे में आठ युवकों की मृत्यु हो गई थी। मृतकों के परिजनों के निवास संवेदना प्रकट करने जब पूर्व यूआईटी चैयरमेन महावीर रांका पहुंचे तो परिजनों ने बताया कि केबिनेट मंत्री डॉ. बीडी कल्ला द्वारा मुख्यमंत्री सहायता कोष से दो-दो लाख रुपए देने की घोषणा की गई थी, लेकिन सहायता राशि अभी तक एक लाख रुपए ही प्राप्त हुई है।
रांका ने बुधवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन देते हुए कहा कि घोषणा दो-दो लाख रुपए की हुई थी, दैनिक समाचार पत्रों में भी मुख्यमंत्री सहायता कोष से इतनी ही राशि देने की खबर प्रकाशित भी की गई थी। मृतकों के आश्रितों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है। ज्ञापन में मुख्यमंत्री से आश्रितों को एक-एक लाख रुपए की सहायता राशि प्रदान करवाने की मांग की है। इस अवसर पर मोहम्मद ताहिर, मधुसूदन शर्मा, शंभु गहलोत, जगदीश मोदी, तेजाराम राव, एडवोकेट गिरिराज सिंह भाटी, टेकचन्द यादव, गौरीशंकर देवड़ा एवं प्रणव भोजक सहित अन्यजन भी शामिल रहे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!