सफरनामा ने अपना पहला स्टोरीटेलिंग पॉडकास्ट भी लॉन्च किया

– ड्रामा डेली और फ्रीडम हाउस द्वारा ओपन माइक सफरनामा चैप्टर 3 का हुआ आयोजन
शहर के यंग कवियों और कलाकारों ने अपने पहले प्यार की कहानियां की साझा

जयपुर, 1 मार्च :
देश के जवान का अपनी धरती के लिए प्यार, एक वैज्ञानिक का अपने अविष्कार से प्यार, या एक बेटे को अपनी मां से प्यार, ऐसे ही खूबसूरत प्यार की परिभाषा को शब्दों में प्रस्तुत किया गया। मौका था दी ड्रामा डेली और फ्रीडम हाउस द्वारा ओपन माइक सफरनामा चैप्टर 3 के सोडाला स्थित काफिला में आयोजन का। इस आयोजन के दौरान जयपुर के यंग कवियों और कलाकारों को अपने किस्से और कहानियां सुनाने का मौका मिला। जहां इस चैप्टर का थीम ‘पहली नज़र वाला प्यार’ रहा, जिसमें स्टोरीज, म्यूज़िकल और शायरियों ने दर्शकों का दिल छुआ। शहर के यंग कवियों और स्टोरीटेलर्स ने अपने जीवन में आए प्यार के उस खास पल को शब्दों में पिरोया जिसकी ऑडिशंस ने खुद सरहाना की।
फ्रीडम हाउस से वरुण और वैभव ने इस दौरान अपनी विशेष प्रस्तुति दी। जिसमें उन्होंने म्यूज़िकल अन्दाज़ में ‘पहली नज़र वाला प्यार’ और ‘सफ़र’ नामक स्टोरी सुनाई।वी2 – दी स्टोरीटेलर्स नाम से मशहूर वरुण और वैभव की कहानी ने लोगों को काफी गुदगुदाया।
इस दौरान सफरनामा ने अपना पहला स्टोरीटेलिंग पॉडकास्ट भी लॉन्च किया। यह पॉडकास्ट ‘सफ़र किस्सों का’ के नाम से सभी बड़े ऑडियो म्यूजिक एप्स पर मिल सकेगा। पॉडकास्ट में यंग कलाकारों को अपनी कहानियां सुनाने का मौक़ा मिला है।पॉडकास्ट के जरिए सफ़रनामा टीम यंग कलाकारों की कहानियों को लोगों तक पहुंचाने का काम कर रही हैं। सफरनामा टीम से प्रकाश और हर्षित का कहना है कि सफरनामा से वे कलाकारों को एक मंच प्रदान करना चाहते हैं और इसी लिए वे हर महीने ओपन माइक का आयोजन करते हैं, और इसी कड़ी में आगे पॉडकास्ट और अलग-अलग प्रकार के शो लाने पर विचार कर रहे है।

error: Content is protected !!