बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत बालेरा में मास्क व सेनेटाइजर किए वितरित

कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ ने बताया कि “सचिन सुरक्षा संदेश” कार्यक्रम के अन्तर्गत ग्राम पंचायत बालेरा में मास्क व सेनेटाइजर वितरित कर शोशल डिस्टेनसिंग का पालन करने एवं सावधानी रखने का संकल्प दिलवाया।

राठौड़ ने बताया की हमारे समाज की यह सभ्यता रही है कि हम किसी विपरीत परिस्थितियों में एक दूसरे के मदद में भागीदार बन सके । इसी ध्येय को लेकर हम प्रतिदिन दो से तीन ग्राम पंचायतों पर पंहुचकर मास्क व सेनेटाइजर वितरण करने का कार्य कर रहे है। कोरोना की लड़ाई भी ऐसी ही है, जिसे सभी के सहयोग से जीता जा सकता है। राज्य सरकार संक्रमण रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और इसमें हर वर्ग का साथ भी मिल रहा है।

राठौड़ ने बताया कि “सचिन सुरक्षा सन्देश” कार्यक्रम के माध्यम से बाड़मेर विधानसभा की प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर पर जाकर वहां के आमजन से रूबरू होकर इस वैश्विक महामारी के बारे में सतर्क करते है और उन्हें यह समझाया जाता है की वो हरसंभव प्रशासन का पूर्ण सहयोग करे तथा अपने आस-पास किसी भी प्रकार का सक्रंमण न फैले इसके लिए सावधान रहें।

राठौड़ ने बताया की क्वारेंटाइन से घबराने की आवश्यकता नहीं, इसमें संदिग्ध व्यक्ति को अपने निवास या राज्य सरकार द्वारा निर्धारित स्थान पर 14 दिन के लिए परिवार से बचकर अलग कमरे में रहना है। कोरोना को लेकर समाज में किसी प्रकार की भ्रांतियां नहीं फैलनी चाहिए। इस संक्रमण से अधिकांश लोग ठीक हो रहे हैं। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए हम सभी को लगातार सतर्क एवं सजग रहने की जरूरत है।

राठौड़ ने बताया कि मास्क व सेनेटाइजर हर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं व युवा साथियों के सहयोग से वितरित किए जा रहे है। ।

error: Content is protected !!